Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gautam Rode ने जुड़वां बच्चों के साथ क्यूट फोटो की शेयर, बेटा और बेटी की दिखाई झलक

Gautam Rode Twin Babies Photos टेलीविजन के चहीते कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने 25 जुलाई 2023 को पहली बार माता-पिता बनने का अनुभव किया। उनके घर में जुड़वां बच्चों की किलकारी गूंजी। हाल ही में गौतम ने अपने दोनों बच्चों की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। यहां देखिए।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 01 Aug 2023 11:29 PM (IST)
Hero Image
Gautam Rode shares a picture of his twin babies. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Gautam Rode Twin Babies Photos: छोटे पर्दे के पावर कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि दोनों पहली बार माता-पिता बने हैं और वह भी जुड़वां बच्चों के। वे सोशल मीडिया पर लगातार अपने पैरेंट्स बनने की खुशी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में, गौतम ने अपने दोनों बच्चों की एक क्यूट फोटो शेयर की है।

गौतम और पंखुड़ी ने 25 जुलाई 2023 को अपने घर में दो नन्हे-मुन्ने बच्चों का स्वागत किया था, जिसकी गुडन्यूज कपल ने 26 जुलाई को दी थी। कपल ने बताया था कि उनके घर में एक बेटे और एक बेटी का जन्म हुआ है। अब गौतम ने अपने बच्चों की एक प्यारी तस्वीर शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है।

गौतम ने शेयर की जुड़वां बच्चों की तस्वीर

1 अगस्त 2023 को गौतम ने अपने जुड़वां बच्चों की एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। ये तस्वीर हॉस्पिटल की है। फोटो में दोनों क्यूट बेबीज नर्सरी में लेटे हुए हैं। गौतम ने अपने बच्चों का चेहरा हार्ट इमोजी से ढक दिया है। ब्लू हार्ट से ढका बेबी लड़का है और पिंक हार्ट से ढका बेबी लड़की है। इस फोटो को शेयर करते हुए गौतम ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया। उन्होंने लिखा- 'एक पिता का जन्म हुआ है। मेरे दो बहुमूल्य दिल।'

View this post on Instagram

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam)

गौतम और पंखुड़ी की फैमिली फोटो

बच्चों के जन्म के बाद बीते दिन ही गौतम और पंखुड़ी बेबीज के साथ घर लौटे, जहां उनका शानदार तरीके से वेलकम किया गया। फर्श पर गुलाब के फूल बिछे थे और पिंक व ब्लू बैलून से घर को सजाया गया था। पंखुड़ी ने इसकी झलक दिखाई थी। उन्होंने पहली बार बच्चों के साथ फैमिली फोटो भी शेयर की थी। साथ ही लिखा था, 'कुछ साल ऐसे होते हैं, जो सिर्फ सवाल पूछते हैं और फिर कुछ साल ऐसे भी होते हैं जो उनका जवाब देते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

पंखुड़ी और गौतम ने साल 2018 में सात फेरे लिये थे। उनके बीच उम्र का फासला 14 सालों का है। पांच साल बाद माता-पिता बनकर कपल काफी खुश है।