Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां बनने वाली हैं 'टीवी की द्रौपदी' पंखुड़ी अवस्थी, 14 साल बड़े पति संग फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Pankhuri Awasthy Pregnancy टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े के घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की और अपने बेबीमून के प्लान्स भी शेयर किये।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 10 Apr 2023 03:46 PM (IST)
Hero Image
Gautam Rode Wife Pankhuri Awasthy Pregnancy Couple Expecting First Child After 5 Years of Marriage/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pankhuri Awasthy Pregnancy: टीवी इंडस्ट्री से एक के बाद एक गुड न्यूज सामने आ रही है। कुछ ही दिनों पहले बालिका वधु एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बेबी गर्ल का स्वागत किया। उनके बाद अब टेलीविजन जगत के एक और कपल के घर जल्द ही किलकारियां गूंजेंगी।

सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण और सरस्वतीचंद्र जैसे शोज में नजर आ चुके गौतम रोड़े और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। हाल ही में इस कपल ने एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी जिंदगी में आने वाली इन नई खुशियों के बारे में बताया।

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पंखुड़ी ने शेयर की तस्वीर

सरस्वतीचंद्र फेम गौतम रोडे ने आठ अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में पंखुड़ी और गौतम रोडे एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग कर रहे हैं। ब्लैक रंग की डॉट शॉर्ट ड्रेस में पंखुड़ी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है।

इससे पहले गौहर खान और जैद दरबार की तरह ही पंखुड़ी और गौतम ने एक एनिमेटेड फोटो शेयर की। इन फोटोज को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, 'हमारा परिवार बढ़ रहा है।

जैसे-जैसे हम इस चरण की तरफ आगे बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे हम इस नई भूमिका को निभाने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। हमें आपका प्यार और आशिर्वाद चाहिए'।

बेबीमून पर है गौतम-पंखुड़ी

ईटाइम्स के साथ काम करते हुए, 'हमारे लिए बेबीमून बेहद ही खास है, इसलिए हम उदयपुर जा रहे हैं। हम राजस्थान से बेहद प्यार करते हैं, क्योंकि वहीं पर हमारी शादी भी हुई थी'। अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए पंखुड़ी ने कहा, 'मैं इस समय को काफी एन्जॉय कर रही हूं और छुट्टी का इंतजार कर रही हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

मुझे देर रात को कुछ खाने की क्रेविंग होती है और पिज्जा बर्गर जैसी चीजें खाने की इच्छा होती है। गौतम ने मुझे कभी कुछ भी खाने से नहीं रोका है, लेकिन वह खुद बहुत ही फिटनेस फ्रीक हैं'।

गौतम से 14 साल छोटी हैं पंखुड़ी

आपको बता दें कि गौतम और पंखुड़ी दोनों ही पेशे से एक एक्टर हैं। दोनों की पहली मुलाकात 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुई थी। गौतम और पंखुड़ी की उम्र में 14 साल का फासला है।

शूटिंग सेट पर दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों ने साल 2018 में 5 फरवरी को शादी की थी और अब शादी के पांच साल बाद दोनों माता-पिता बनने वाले हैं।