Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayesha Singh: दिल्ली की सड़कों पर ऑटो में घूमने निकलीं 'गुम है' की सई, तस्वीरें हुईं वायरल

Ayesha Singh Photos गुम है किसी के प्यार में में सई का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस आयशा सिंह ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस को ऑटो की सवारी करते हुए देखा जा सकता है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 11 Jun 2023 10:21 PM (IST)
Hero Image
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Fame Ayesha Singh Auto Ride- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Ayesha Singh Photos: स्टार प्लस के हिट शो 'गुम है किसी के प्यार में' में सई का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं आयशा सिंह (Ayesha Singh) को आखिर कौन नहीं जानता है। आयशा सोशल मीडिया पर भी अपनी मौजूदगी से सभी का ध्यान खींचती नजर आती हैं।

अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और मजेदार वीडियोज से चाहने वालों को व्यस्त रखने वाली आयशा सिंह इन दिनों दिल्ली में हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को दिल्ली में घूमते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

आयशा सिंह ने की ऑटो की सवारी

आयशा सिंह ने रविवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ गॉर्जियस फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में आयशा को ग्रीन ड्रेस में काला चश्मा और कैप पहने सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। एक तस्वीर में वह सड़क पर कातिलाना पोज दे रही हैं। अपनी अदाएं दिखाने के अलावा आयशा ने दिल्ली में ऑटो रिक्शा की सवारी भी की। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "थोड़ा समय मिला लेकिन अभी भी काम कर रही हूं।" हैशटैग के जरिए उन्होंने फैंस को बताया है कि वह दिल्ली में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

क्या 'गुम है किसी के प्यार में' छोड़ रहीं आयशा सिंह?

'गुम है किसी के प्यार में' टेलीविजन के सबसे हिट सीरियल्स में से एक है। जब से शो शुरू हुआ है, टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप 5 में शामिल रहा है। लीड रोल में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा थे। पहले फैंस को ऐश्वर्या शर्मा ने शो छोड़कर झटका दे दिया और अब आयशा व नील के शो छोड़ने की खबरें लोगों को परेशान कर रही हैं। कहा जा रहा है कि डेली सोप में 20 साल का लीप होने जा रहा है। ऐसे में आयशा, नील और हर्षद अरोड़ा शो छोड़ने जा रहे हैं।

फिलहाल, शो के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सई के दिल में एक बार फिर विराट के लिए प्यार जाग गया है। हालिया एपिसोड में दिखाया गया कि विराट एक रिस्की मिशन पर जा रहा है, जिसकी वजह से सई काफी परेशान है। वह उससे मिलने एयरपोर्ट पर भी जाती है।