Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: बदलने वाला है शो का लीड, शाहिर शेख, आसिम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के बीच रेस?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin स्टार प्लस का पॉपुलर ड्रामा सीरियल गुम है किसी के प्यार में चर्चा में बना हुआ है। शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो के लीड एक्टर की जगह जल्द कोई और लेने वाला है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 09 Jun 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। सीरियल की कहानी और एक्टर्स की मेहनत ने देखते ही देखते इसे टॉप टीआरपी शो बना दिया। अब इस चर्चित शो को लेकर नई अपडेट सामने आई है।

'गुम है किसी के प्यार में' की शुरुआत सई, विराट, पाखी का प्यार और कर्तव्य के बीच चयन की कहानी से हुई। सैराट के नाम से मशहूर सई और विराट की जोड़ी ने हमेशा दर्शकों से अपार प्यार बटोरा है और अपनी बेजोड़ केमिस्ट्री के लिए हमेशा ट्रेंड भी किया है।

कौन बनेगा नया चेहरा ?

'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर अब जानकारी सामने आई है कि शो में सई और विराट का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है। इसके साथ ही शो में एक नया मोड़ आने वाला है। इस बीच 'गुम है किसी के प्यार में'  की कास्ट में बदलाव को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर उनके फेवरेट लीड एक्टर की जगह कौन-सा नया चेहरा लेने वाला है।

ये एक्टर बन सकते हैं लीड

खबरों की माने तो शो के निर्माता की फहमान खान से लेकर शहीर शेख, आसिम रियाज और करण सिंह ग्रोवर से बातचीत चल रही है। हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिरकार 'गुम है किसी के प्यार में' का लीड कलाकार कौन होगा।

रेस में सबसे आगे कौन ?

एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में अपने शो 'वो तो है अलबेला' की शूटिंग पूरी की है, उन्होंने हमेशा अपनी स्क्रीन उपस्थिति के लिए दर्शकों से अपार प्यार प्राप्त किया है। काफी समय से  करण सिंह ग्रोवर भी टेलीविजन स्क्रीन से दूर रहे हैं और अब लग रहा है कि वह शो के साथ वापसी कर सकते हैं। जबकि असीम रियाज कई अलग-अलग परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहे थे ऐसे में हम उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' मुख्य अभिनेता के तौर पर देख सकते हैं।