Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Holi 2023: देवोलीना भट्टाचार्जी ने पति संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, चढ़ा रंग और गुलाल का खुमार

‘गोपी बहू’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी शादी के बाद अपनी पहली होली खेली। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने होली सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 08 Mar 2023 07:57 PM (IST)
Hero Image
Holi 2023, Saath Nibhaana Saathiya, Devoleena Bhattacharjee, Shahnawaz Sheikh, Devoleena Bhattacharjee Holi, Devoleena Holi Celebration, Devoleena And Shahnawaz Holi

नई दिल्ली, जेएनएन। Holi 2023: देशभर में 7 और 8 मार्च 2023 को रंगों का त्योहार होली मनाया जा रहा है। आम जन से लेकर फिल्मी और टीवी स्टार्स भी इसे रंगें नजर आ रहे हैं। वहीं अब ‘गोपी बहू’ यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने भी शादी के बाद अपनी पहली होली खेली। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है।

पति शाहनवाज संग खेली होली

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने होली सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है, जिसमे कपल एक दूसरे को गुलाल लगाता नजर आ रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना है। वहीं, उनके हसबैंड व्हाइट शर्ट और डेनिम पैंट में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ठीक है यह एक उस दिन के लिए जब पूरा भारत आधिकारिक होली मना रहा है... हैप्पी होली दोस्तों।

View this post on Instagram

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

शादी के बाद हर त्योहार मना रही है एक्ट्रेस

देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद सारे त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मना रही है। इससे पहले उन्होंने शाहनवाज शेख के साथ मकर संक्रांति को सेलिब्रेट किया। इस दौरान दोनों ने जमकर पतंग उड़ाई, गुड़ पट्टी और मूंगफली का भी भरपूर स्वाद लिया था।

गुपचुप रचाई थी शादी

14 दिसंबर 2022 को देवोलीना भट्टाचार्य ने शाहनवाज से शादी की थी। देवोलीना के फैंस के लिए यह किसी सरप्राइज से कम नहीं था। मुंबई से दूर लोनावला में कोर्ट मैरिज की थी। इस शादी में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। देवोलीना ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। देवोलीना शाहनवाज पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने के बाद इस कपल ने अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ाया।आपको याद होगा बिग बॉस 13 में एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खुलासा किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह किसी को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस उन्हें प्यार से शोनू कहकर बुलाती हैं। इस कपल की लव स्टोरी की बात करे तो दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Entertainment Top News 8 March: TJMM ने पहले दिन की इतनी कमाई, हाईकोर्ट ने कॉलेज रोमांस को बताया बेहद अश्लील