Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Devoleena Bhattacharjee: दुल्हन बनने जा रही हैं गोपी बहू? हल्दी सेरेमनी की वीडियो हो रही है वायरल

Gopi Bahu Haldi Ceremony गोपी बहू बनकर घर-घर में फेमस हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपनी हल्दी सेरेमनी की वीडियोज और फोटोज डालकर अपने फैंस को चौका दिया। उनकी मेकअप आर्टिस्ट में ब्राइड कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 14 Dec 2022 10:34 AM (IST)
Hero Image
Gopi Bahu Haldi Ceremony Saath Nibhaana Saathiya actress devoleena Bhattacharjee pre wedding rituals.Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gopi Bahu Aka Devoleena Bhattacharjee Haldi Ceremony: स्टार प्लस के शो साथ निभाना साथिया से गोपी बहू बनकर घर-घर में मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने फैंस को शॉक्ड करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस पूरी तरह से हैरान हैं। सोशल मीडिया पर लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार उनका दूल्हा कौन है।

क्या शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं गोपी बहू

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियोज और तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस काफी हैरान हैं और यह अंदाजा लगा रहे हैं वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए बिलकुल तैयार हैं। देवोलीना ने अपनी पहली वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, उसमें उनके पैरों में मेहंदी लगी हुई दिखाई दे रही है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस के खास दोस्त विशाल उनके गालों पर प्यार से हल्दी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं । इन तस्वीरों में गोपी बहू येलो रंग के सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने हाथ में कुछ शगुन का सामान लिया हुआ है। उनके चेहरे की खुशी किसी भी ब्राइडल से कम नहीं लग रही हैं। इसके अलावा उनके खास दोस्त विशाल सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह दोनों हल्दी सेरेमनी में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

देवोलीना की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर की तस्वीरें

देवोलीना की मेकअप आर्टिस्ट ने भी एक्ट्रेस की दो तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। देवोलीना की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने दुल्हनिया' मेंशन किया। पहली तस्वीर में देवोलीना की मेकअप आर्टिस्ट उन्हें हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार करती हुई और उन्हें ज्वेलरी पहनाती हुई दिखाई दे रही हैं। तो वही दूसरी तस्वीर में वह एक्ट्रेस के साथ पोज करती हुई नजर आ रही हैं। सज धज कर तैयार हुईं देवोलीना के हाथों में मेहंदी भी रची हुई है और उन्होंने हाथों में कंगन पहने हुए हैं। हालांकि न तो देवोलीना ने और न ही उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने ये खुलासा किया कि उनका होने वाला दूल्हा कौन है।

View this post on Instagram

A post shared by Vishal Singh (विशाल सिंह) (@vishal.singh786)

सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं ये सवाल

सोशल मीडिया पर देवोलीना की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें और वीडियो देखकर फैंस खुश तो हैं ही, लेकिन इसी के साथ उनके मन में ये जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि आखिर देवोलीना का होने वाला दूल्हा कौन है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इनका मंगेतर कौन है'। दूसरे यूजर ने कन्फ्यूज होते हुए लिखा, 'क्या बोलूं कुछ समझ ही नहीं आ रहा है'। लेकिन कुछ यूजर देवोलीना और विशाल के इस वीडियो को देखने के बाद उन पर तंज कसते और ये कहते हुए दिखाई दिए कि फिर बोलेंगे म्यूजिक वीडियो है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी की है यह ख्वाहिश, बिग बॉस से की खास गुजारिश

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान पर लगा टीना दत्ता को लेकर पक्षपात करने का आरोप, राजीव और देवोलीना ने उठाया मुद्दा