Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गोपी बहू' के ऑनस्क्रीन पति Mohammed Nazim इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, जल्द करेंगे शादी

Mohammed Nazim टीवी एक्टर मोहम्मद नाजिम (Mohammad Nazim) इन दिनों एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। एक्टर मराठी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं और दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 28 Feb 2023 12:43 PM (IST)
Hero Image
Mohammad Nazim Khilji, Saath Nibhaana Saathiya, Farrah Kader, Shaeina Seth, Mohammad Nazim

नई दिल्ली, जेएनएन। Mohammed Nazim:  टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में 'अहम' के किरदार से फेमस हुए एक्टर मोहम्मद नाजिम (Mohammad Nazim) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गए हैं। पिछले कई सालों से मोहम्मद नाजिम फेमस ज्योतिषी-सह-टैरो कार्ड रीडर शाइना सेठ संग रिलेशनशिप में थे। वहीं अब दोनों की ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही है।

मोहम्मद नाजिम इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहम्मद नाजिम और शाइना सेठ का ब्रेकअप हो चुका है। इतना ही नहीं शाइना सेठ से अलग होने के बाद मोहम्मद पिछले एक साल से मराठी एक्ट्रेस फराह कादर को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस भी हैं और शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एक करीबी सूत्र ने बताया, “दोनों ने लगभग एक साल पहले डेटिंग शुरू की थी। वे एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं। वे जल्द ही शादी कर सकते हैं, दोनों ही इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।" रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों अपने रिश्ते को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं।

8 साल बाद शाइना संग टूटा रिश्ता

बता दें, मोहम्मद नाजिम ने साल 2011 में शाइना सेठ को डेट करना शुरू किया था और 2019 में दोनों की शादी की खबरे भी वायरल हुई थी। हालांकि, 2020 में दोनों अलग हो गए।

मुंबई छोड़ अपने गांव चले गए थे एक्टर

तीन साल पहले यानी कोरोना वायरस में काम ना मिलने की वजह से मोहम्मद नजीम अपने गांव मालेरकोटला (पंजाब) चले गए थे। हालांकि अब 4 महीने बिताने के बाद मोहम्मद नजीम वापसी मुंबई लौट आए थे। उन्होंने अपने करियर में अब तक लाल इश्क, कुंडली भाग्य, उड़ान, रुप, बहू बेगम और साथ निभाना साथिया 2 में काम किया है।

यह भी पढे़ें- Mrunal Thakur को सरेआम इस शख्स ने शादी के लिए किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने यूं दिया इस प्यार को अंजाम

यह भी पढे़ें- Urfi Javed: उर्फी ने बताया 'खतरों के खिलाड़ी 13' और 'लॉक अप 2' में जाने का सच, बोलीं- 'कौन चलाएगा धंधा'