Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda की भतीजी आरती सिंह ने दिखाए नखरें, सवाल पूछने पर दिया ऐसे अकड़ कर जवाब

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं और गोविंदा की भतीजी आरती सिंह का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आरती सिंह जबरदस्त तेवर दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। सवाल पूछने पर अभिनेत्री ने ऐसे जवाब दिया।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 16 Jun 2022 03:43 PM (IST)
Hero Image
Govinda Niece and Krushna Abhishek sister arti singh showing attitude in Viral video. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Govinda Niece Arti Singh Showing Attitude: गोविंदा की भतीजी और कृष्णा अभिषेक की रियल सिस्टर आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के सीजन 'बिग बॉस 13' में अपने बेबाक अंदाज से लोगों का दिल जीता। आरती सिंह सलमान खान के विवादित शो में टॉप 6 कंटेस्टेंट में शामिल हुई थीं। बिग बॉस खत्म होने के बाद आरती सिंह किसी शो में तो नहीं नजर आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैं। हाल ही में आरती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेत्री अकड़ते हुए नजर आ रही हैं।

गोविंदा की भतीजी ने दिखाए इस कदर नखरें

आरती सिंह को वैसे तो उनके शांत और सुलझे स्वभाव के लिए काफी सराहा जाता है, लेकिन हाल ही में वह अपने नखरें दिखाते हुए और अकड़ कर जवाब देते हुए नजर आईं। लेकिन हम आपको बता दें कि आरती सिंह असल में नहीं बल्कि रील में अपने नखरें दिखा रही हैं। दरअसल कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, इस रील में आरती चेयर पर बैठी हैं और अपना फोन चला रही हैं। तभी पीछे से एक आवाज आती है, 'ऐसा कौन सा पहाड़ तोड़ रही हो तुम'। जिसका जवाब देते हुए आरती तेवर दिखाती हैं और कहती हैं कि पहाड़ तो नहीं तोड़ रही, लेकिन बिजी हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

ताबड़तोड़ वायरल वीडियो पर फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन

आरती सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको पहाड़ तोड़ने की जरुरत नहीं है हम जानते हैं कि आप बहुत बिजी हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपका ये वीडियो बहुत ही क्यूट है'। अन्य यूजर ने आरती सिंह के फिगर की तारीफ करते हुए लिखा, 'आप बहुत ही स्लिम हो गई हो'।

View this post on Instagram

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

इस टीवी शो से आरती सिंह ने की थी अपनी शुरुआत

आरती सिंह ने टीवी की दुनिया में साल 2007 में कदम रखा था, उन्होंने पहली बार शो 'मायका' में काम किया था। इसके बाद वह गृहस्थी, थोडा है बस थोड़े की जरुरत है, उतरन, देवो के देव महादेव जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।