Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं टॉयलेट साफ करूंगी?' Bigg Boss के ऑफर को गोविंदा की पत्नी सुनीता ने मारी लात, सलमान खान को लेकर कही ये बात

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के लिए हर साल कुछ नामी लोगों को अप्रोच किया जाता है। इस बार टीवी के लिए 18वें सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच करने की शुरुआत हो चुकी है। तमाम सेलिब्रिटीज के बीच गोविंदा (Govinda) की वाइफ सुनीता को भी शो के लिए अप्रोच किया जाता रहा है। उन्होंने शो को न करने की एक खास वजह बताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 15 Sep 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा के साथ पत्नी सुनीता आहूजा. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस 18' के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश शुरू हो चुकी है। सलमान खान (Salman Khan) के इस शो में नामी टीवी सेलेब्स से लेकर यूट्यूबर्स तक के आने की चर्चा है। कुछ ने बिग बॉस 18 में जाने की इच्छा जताई है, तो कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें इस शो का हिस्सा बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। तमाम वह कंटेस्टेंट्स जिन्हें सलमान खान के इस शो के लिए अप्रोच किया गया है, उसमें से एक नाम गोविंदा की पत्नी का भी है।

गोविंदा (Govinda) की वाइफ सुनीता आहूजा की लोकप्रियता उनके पति से ही कम नहीं है। वह कई शो में आकर चिटचैट कर चुकी हैं। सुनीता अपने मुंहफट अंदाज और जॉली नेचर के लिए जानी जाती हैं। सुनीता कोई फिल्म एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन टशन के मामले में किसी फिल्मी अदाकारा से कम भी नहीं हैं। उन्होंने रिसेंट्ली बिग बॉस में जाने को लेकर एक बात कही है। 

'मैं क्या टॉयलेट साफ करूंगी'

टाइमआउट विद अंकित पॉडकास्ट शो में सुनीता ने अपनी लाइफ और गोविंदा के साथ इक्वेशन को लेकर काफी कुछ बताया। इसी में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें पिछले चार साल से बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा है। सुनीता ने कहा, ''मुझे ओटीटी वर्जन के लिए, जिसे अनिल कपूर ने होस्ट किया था, उसके लिए अप्रोच किया गया था। वे इसके लिए मेरे पास दो बार आए और मैंने उनसे कहा, 'क्या आप पागल हो गए हैं? आपको लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करूंगी?''

क्या शाह रुख की पत्नी को भी करेंगे अप्रोच 

सुनीता ने आगे कहा, ''आप मुझसे यह सवाल पूछ रहे हैं लेकिन मुझे बताएं क्या आप शाह रुख खान की पत्नी से भी यही सवाल पूछेंगे? क्या आपको लगता है कि हम फाइनैंशियल क्राइसिस से जूझ रहे हैं रहे हैं? मैं तो बिग बॉस देखती भी नहीं हूं।"

होस्टिंग की जताई इच्छा

सुनीता ने कहा कि वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ बिग बॉस शो होस्ट करने के लिए तैयार हैं, लेकिन कंटेस्टेंट के तौर पर वहां नहीं जाना चाहेंगी। उन्हें सलमान की होस्टिंग पसंद है। इसी के साथ उन्होंने कॉफी विद करण में भी आने की इच्छा जताई। उन्होंने बताया कि उन्हें इन्वाइट तो नहीं किया गया है, लेकिन अगर किया जाएगा, तो वह जरूर जाना चाहेंगी। उन्हें उम्मीद है कि करण और वह काफी गपशप भरी बातें करेंगे।

यह भी पढ़ें: आदमी है गाय थोड़ी...घूम फिरकर घर ही आता है, Govinda की फीमेल फॉलोइंग पर पत्नी सुनीता ने क्यों कहा ऐसा?