Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurmeet Choudhary Video: रियल लाइफ हीरो बने गुरमीत चौधरी, CPR देकर शख्स की जान बचाने की कोशिश

Gurmeet Choudhary CPR Video छोटे पर्दे के मशहूर कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें गुरमीत चौधरी का नाम जरूर शामिल होगा। इस बीच सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुरमीत चौधरी सड़क किनारे बेहोश पड़े एक शख्स को सीपीआर देकर जान बचाने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 09:35 PM (IST)
Hero Image
गुरमीत चौधरी ने शख्स को दिया सीपीआर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Gurmeet Choudhary CPR To Collapsed Person: 'रामायण और गीत हुई सबरे पराई' जैसे टीवी सीरियल्स से अपनी खास पहचान बनाने वाले गुरमीत चौधरी को भला कौन नहीं जानता। अपने दमदार अभिनय से गुरमीत हर किसी के फेवरेट माने जाते हैं। मौजूदा समय में गुरमीत चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है,

जिसमें वह सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़े एक शख्स को सीपीआर (CPR) देकर जान बचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर गुरमीत की ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

गुरमीत चौधरी ने शख्स की जान बचाने के लिए दिया सीपीआर

मौजूदा समय में काफी बार देखा जा चुका है कि लोग अचानक से बेहोश होकर गिर जाते हैं और मौके पर मौजूद कई लोग उनकी मदद के लिए तत्काल प्रभाव से सीपीआर देते हुए नजर आते हैं। ऐसा हुआ कुछ मामला गुरुवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इस दौरान एक व्यक्ति सड़क किनारे अचानक से बेहोश होकर गिर जाता है। जिसका बाद वहां से गुजर रहे टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी उस शख्स की मदद के लिए आगे आते हैं। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो वूम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से गुरमीत उस व्यक्ति को लगातार सीपीआर देते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि गुरमीत की काफी कोशिश के बाद भी उस शख्स को होश आता नहीं दिख रहा है, जिसके बाद फिर गुरमीत मौके पर मौजूद अन्य लोगों की मदद से उस पर्सन को उठाकर हॉस्पिटल भेजने में सहायता करते दिख रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

सोशल मीडिया पर हुई गुरमीत की तारीफ

गुरमीत चौधरी के इस वीडियो में ये साफ देखा गया है कि कुछ लोग एक्टर को इस तरह से किसी असहाय की मदद करते हुए देख उनकी पीठ थपथपा कर तारीफ कर रहे हैं।

इतना ही सोशल मीडिया पर गुरमीत की काफी प्रशंसा की जा रही है। तमाम यूजर्स कमेंट कर गुरमीत चौधरी को रियल हीरो बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- OMG 2 OTT Release: ओटीटी करेगा OMG 2 के साथ न्याय, यामी गौतम ने स्ट्रीमिंग को लेकर कही ये बात