Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMKOC के गुरुचरण सिंह ने बयां किया दर्द, बोले- 1.2 करोड़ के कर्ज में हूं, मुंबई में काम की तलाश में एक्टर

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) ने रोशन सोढी का किरदार निभाकर खूब लाइमलाइट बटोरी। लेकिन कुछ वर्षों बाद उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया। बीते दिनों एक्टर लापता होने के कारण कई दिनों तक चर्चा में बने रहे थे। वहीं अब गुरुचरण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने खुलासा किया कि 34 दिनों से उन्होंने खाया नहीं है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 12 Aug 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
'तारक मेहता का उलटा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) बीते दिनों अचानक लापता हो गए थे। उनके यूं गायब हो जाने के कारण फैमिली और फ्रेंड्स ने खासा चिंता जताई थी। हालांकि, कुछ ही दिनों में गुरुचरण वापस आ गए और बताया कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर गए थे। वहीं, अब एक्टर ने वापस आने के बाद अपने संघर्ष पर बात की है। 

गुरुचरण सिंह ने अपनी परेशानी की किया खुलासा

गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैली थी। उनके पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी, लेकिन कई दिनों तक उनका कोई अता-पता नहीं मिला। हालांकि, 26 दिन बाद वापस आने के बाद उन्होंने खुलासा किया था कि वह आध्यात्मिक यात्रा पर गए थे। उन्होंने कुछ कर्जों की भी बात की, जो उन्हें चुकाने है। अब एक इंटरव्यू में गुरुचरण ने बताया है कि वह इन दिनों किस गुजारा कर रहे हैं और उन्हें किस बात की चिंता सताए जा रही है।

यह भी पढ़ें: TMKOC: बीते 16 सालों में इतनी बदल गई तारक मेहता की स्टार कास्ट, गोली के अलावा इन एक्टर्स ने शो को कहा अलविदा

करोड़ों के कर्ज में गुरुचरण

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बताया कि उनके ऊपर करोड़ों का कर्ज है, जिसे उन्हें चुकाना है। उन्होंने बताया कि बैंक और क्रेडिट कार्ड कंपनी के 60 लाख रुपये हैं, जो उन्हें देने हैं। कुछ लोगों से उन्होंने कुल इतने अमाउंट का कर्ज लिया था, वह भी वापस करना हैं। कुल 1.2 करोड़ रुपये हैं, जो उन्हें लौटाना है।

मुंबई में ढूंढ रहे काम

सिद्धार्थ कनन के चैट शो में गुरुचरण ने इस बात का खुलासा किया कि वह एक महीने से मुंबई में हैं। वह यहां काम की तलाश में आए हुए हैं। एक्टर ने कहा, ''मुझे लगता है कि लोग मुझे प्यार करते हैं और देखना चाहते हैं। मैं पैसे इसलिए भी कमाना चाहता हूं क्योंकि मुझे अपने खर्चे निकालने हैं, अपनी मां का ख्याल रखना है और कर्ज उतारने हैं। मैं कुछ अच्छा काम कर अपनी दूसरी शुरुआत करना चाहता हूं।''

एक्टर ने आगे कहा, ''मुझे ईएमआई और क्रेडिट कार्ड पेमेंट करना है। मैं आज भी पैसे मांगता हूं और कुछ अच्छे लोग हैं, जो मुझे उधार दे देते हैं, लेकिन इससे मेरा कर्ज भी बढ़ रहा है।''

एक महीने से कर रहा हूं लिक्विड डाइट  

गुरुचरण ने एक शॉकिंग खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 34 दिनों से उन्होंने खाना नहीं खाया है और सिर्फ लिक्विड डायट पर हैं। वह सिर्फ दूध, चाय और नारियल पानी ही पीते हैं। एक्टर ने कहा कि पिछले चार साल में फेलियर ही देखा है। बिजनेस किया, वह डूब गया। अब वह थक चुके हैं और कुछ कमाई करना चाहते हैं। 

यह भी पढ़ें: Gurucharan Singh को नहीं मिली है TMKOC की बकाया राशि, अचानक हुए थे गायब, बताया अब क्यों आए हैं वापस