Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurucharan Singh को असित मोदी ने दिया था 4 महीने का नोटिस, TMKOC एक्टर के दावे पर उठे सवाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले कुछ समय से कंट्रोवर्सी को लेकर घिरा है। पहले शैलेश लोढ़ा फिर जेनिफर मिस्त्री और प्रिया आहूजा ने प्रोड्यूसर असित मोदी और बाकी मेकर्स के खिलाफ बोला था। वहीं बीते दिनों रोशन सोढी का किरदार निभाकर फेमस हुए गुरुचरण सिंह ने शो से खुद के रिप्लेस होने की बात की जिसमें अब एक नया एंगल आ गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Aug 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
गुरुचरण सिंह (बाएं) और असित मोदी (दाएं)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'रोशन सोढी' यानी एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। फैंस उन्हें इस शो में काफी मिस करते हैं। गुरुचरण सिंह को ये शो छोड़े चार साल बीत चुके हैं। हालांकि, एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें रिप्लेस किया गया था। वहीं, अब गुरुचरण को लेकर एक और चौंकाने वाली बात सामने आई है।

गुरुचरण ने की थी खुद के रिप्लेस होने की बात

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने खुलासा किया था कि उन्हें शो से निकाला गया था। ये सब बहुत अचानक से हुआ। एक्टर ने कहा कि एक दिन वह अपना शो देख रहे थे। एक एपिसोड में धर्मेंद्र शूटिंग के लिए आए थे। तब गुरुचरण की जगह किसी और को 'रोशन सोढी' बनाकर दिखाया गया और उस दिन उन्हें पता चला कि वह रिप्लेस किए जा चुके हैं। वहीं, अब इस मैटर पर एक दूसरी बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें: Gurucharan Singh टीवी के पॉपुलर शो C.I.D में भी कर चुके हैं काम, बिन बताए Taarak Mehta से किया था रिप्लेस

असित मोदी से हुई थी गुरुचरण की मुलाकात

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन से जुड़े एक व्यक्ति ने गुरुचरण की इस बात का पूरा सच बताया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि गुरचरण और असित मोदी (Asit Modi) की अनौपचारिक मुलाकात हुई थी। तब गुरुचरण ने असित मोदी से कहा था कि वह शो में वापस आना चाहते हैं। ऐसे में बलविंदर सिंह सुरी (दूसरे रोशन सोढी) को उन्होंने हटाने के लिए कहा था। 

असित मोदी ने दिया था ये जवाब

बताया गया कि गुरुचरण सिंह ने बलविंदर सिंह पुरी का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट करने की बात कही थी। लेकिन असित मोदी ने ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास बलविंदर को टर्मिनेट करने का कोई ठोस कारण नहीं है। 

गुरुचरण को दिया था 4 महीने का नोटिस

गुरुचरण ने दावा किया है कि उन्हें बिना बताए रिप्लेस किया गया। इस पर प्रोडक्शन से जुड़े व्यक्ति ने बताया कि उन्हें चार महीने का नोटिस पहले ही भेजा जा चुका था। उन्हें बता दिया गया था कि वह TMKOC शो छोड़ दें। वह चार महीने के नोटिस पीरियड पर थे और ये नोटिस इसलिए मिला था क्योंकि उनका मेकर्स से किसी बात पर झगड़ा हो गया था।

बता दें कि गुरुचरण ने 2012 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो' छोड़ दिया था। 2013 में उन्होंने वापसी की और 2020 तक काम किया।

यह भी पढ़ें: असित मोदी के साथ मैटर सुलझाने को तैयार थीं जेनिफर, गुरुचरण सिंह ने दिशा वकानी के शो छोड़ने का भी बताया कारण