Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asim Riaz के बदतमीजी वाले वीडियो के बीच वायरल हुआ हिमांशी खुराना का पोस्ट, लिखा- 'खोलूंगी राज'

बिग बॉस 13 में नजर आए आसिम रियाज को लेकर सोशल मीडिया पर लोग काफी भड़के नजर आ रहे हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी शो के सेट पर होस्ट रोहित और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार समेत कुछ क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी की थी। कई टीवी सेलेब्स ने भी उनपर गुस्सा जाहिर किया है। इस बीच एक्स गर्लफ्रेंड का भी एक पोस्ट सामने आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Aug 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
हिमांशी खुराना के पोस्ट ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  टीवी का मोस्ट स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इस  वक्त काफी सुर्खियों में है। ये शो 27 जुलाई से शुरू हो चुका है।  अभिषेक कुमार से लेकर आसिम रियाज, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, गश्मीर महाजनी और शिल्पा शिंदे शो में नजर आ रहे हैं।

शो के दो एपिसोड आने के बाद सोशल मीडिया पर शो के सेट से आसिम रियाज के कुछ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह शो होस्ट रोहित और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार समेत कुछ क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी करते नजर आए। इस वीडियो के बाद अब सोशल मीडिया पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के भी दो पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसे पढ़कर लोगों ने कई तरह के कयास भी लगाए है। 

हिमांशी खुराना के क्रिप्टिक पोस्ट

जब से आसिम रियाज का 'खतरों के खिलाड़ी 14' वाला वीडियो सामने आया है। तब से लोग उनपर सवाल खड़े कर रहे हैं। इन सवालों के बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना का पोस्ट सामने आया है,जिसमें लिखा है-  'मैं अपनी कहानी का खुलासा करने के लिए तैयार हूं।'

इसके अलावा दूसारा पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है-  "किसी इंसान के पास ये इख्तियार नहीं होना चाहिए कि वो सिर्फ लफ्जों से आपका जेहनी सुकून छीन सके।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट को आसिम की हरकतों से जोड़ा जा रहा है और लोगों का कहना है कि अभिनेत्री अब उनके राज खोलने वाली हैं। 

बीते साल हुआ था दोनों का ब्रेकअप  

 हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 शो के दौरान आसिम को अपना दिल दिया था। वहीं साल 2023 में धर्म को लेकर आपसी मतभेद के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया।  हिमांशी ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर लिखा था, 'हां, अब हम साथ नहीं हैं। हमने साथ में जो भी समय बिताया है, वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है। हमारे रिश्ते का सफर शानदार रहा है और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं।'

यह भी पढ़ें-  Asim Riaz की बदतमीजी देख भड़के टीवी एक्टर कुशाल टंडन और अर्जित तनेजा, बोले- 'इसे मदद की जरूरत है'