Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Asim Riaz की मिस्ट्री गर्ल पर रिएक्ट नहीं करना चाहतीं Himanshi Khurana, ब्रेकअप के बाद हो गई हैं परेशान!

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बी टाउन के पावर कपल में से एक थे। हालांकि दोनों के ब्रेकअप ने फैंस को अपसेट कर दिया। वहीं बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम ने कुछ दिनों पहले एक मिस्ट्री गर्ल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी जिस पर अब रिएक्ट करने से हिमांशी खुराना बचते हुए नजर आ रही हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 28 Jun 2024 10:49 AM (IST)
Hero Image
आसिम रियाज और हिमांशी खुराना (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 13 से अपनी पहचान बना चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इस शो में वह शानदार गेम और हिमांशी खुराना के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहे थे। हालांकि, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने बीते साल अलग होने का फैसला किया।

इस बात की जानकारी आसिम और हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी थी और दोनों ने धर्म की वजह से अपने-अपने रास्ते अलग किए। इसके बाद आसिम ने सोशल मीडिया पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर भी शेयर की, जिसने हिमांशी को दुखी कर दिया।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी से झगड़े के बाद आसिम के पोस्ट ने मचाया बवाल, लिखा- आप पर गर्व नहीं क्योंकि...

काम पर ध्यान देना चाहती हैं हिमांशी

आसिम और हिमांशी ने साथ में कई म्यूजिक वीडियो किए। दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती थी और इनके ब्रेकअप ने हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। अब हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, हिमांशी फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं और उनके लिए उनका काम प्राथमिकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस अभी सिंगल रहना चाहती हैं और काम पर ध्यान देना चाहती हैं। हिमांशी ने एक ओटीटी फिल्म भी साइन की है और अभी उस पर काम कर रही हैं। उनका गोल प्रोफेशनल रूप से बेहतर प्रदर्शन करना है और डेटिंग बाद में भी हो सकती है।

बात करने से बचती हैं हिमांशी

बता दें कि आसिम ने कुछ समय पहले एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की थी, जिसके बाद हिमांशी ने भी सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट किया। अब इस पर सूत्र ने बताया कि उनका ब्रेकअप धर्म पर हुआ था और लास्ट में बहुत और खराब हो गया। हिमांशी अभी भी उस मामले को लेकर बहुत संवेदनशील है और इस बारे में बात करने से बचती है। वह उसकी मिस्ट्री गर्ल वाली फोटो पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहतीं। उन्हें आगे बढ़ने में थोड़ा समय लगा।

यह भी पढ़ें: Asim Riaz को लेकर इस बिग बॉस कंटेस्टेंट ने खोली पोल, बताया- क्यों Himanshi Khurana से हुआ था उनका ब्रेकअप