Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan लाल जोड़े में बनीं दुल्हन, वीडियो शेयर कर कहा- 'कभी रुकना नहीं'

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस वक्त कैंसर बीमारी से जूझ रही हैं। हालांकि कैंसर के इलाज के बीच भी उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया है। वह हिम्मत के साथ तकलीफों को साइड रखकर अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रही हैं। हाल ही में 36 साल की एक्ट्रेस दुल्हन के अवतार में नजर आईं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 16 Sep 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
लाल जोड़ा पहन दुल्हन के अवतार में खूबसूरत लगीं हिना खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस फेम हिना खान ने जून के महीने में अपने कैंसर की जानकारी देकर चाहने वालों को बड़ा झटका दिया था। उन्होंने बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं। वह हिम्मत के साथ इस बीमारी से लड़ रही हैं।

हिना खान अपनी बीमारी से जुड़े पोस्ट लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं और लोगों को दिखा रही हैं कि वह कितनी मजबूत हैं। फैंस भी उनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी की तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं, वह खुद को इलाज के लिए मजबूत करने के साथ-साथ काम भी कर रही हैं।

दुल्हन बनीं हिना खान

कीमोथेरेपी जैसे कठिन इलाज के बावजूद हिना खान काम से ब्रेक नहीं ले रही हैं। वह लगातार काम कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने रैम्प वॉक करके फैंस को दंग कर दिया। हाल ही में, हिना खान दुल्हन के रूप में नजर आईं। लाल रंग का जोड़ा पहन, हैवी ज्वेलरी और ब्राइडल मेकअप के साथ पूरे कॉन्फिडें से उन्होंने रैम्प वॉक पर धमाल मचा दिया।

यह भी पढ़ें- कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan हुईं म्यूकोसाइटिस से पीड़ित, कहा- 'जब आप खा नहीं पाते हैं तो'

Hina Khan

मजबूती से परेशानियों से डील कर रहीं एक्ट्रेस

हिना खान ने रैम्प वॉक का वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिख है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे पिता हमेशा कहते थे, हाय डैडी की मजबूत लड़की, कभी रोने वाली बेबी मत बनना, अपनी परेशानियों को लेकर कभी शिकायत नहीं करना, अपनी जिंदगी पर कंट्रोल रखना, शान से खड़ी होकर इससे डील करना।"

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

ये रिश्ता क्या कहलता है फेम एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "इसलिए मैंने रिजल्ट की फिक्र करना छोड़ दिया है। बस उस पर ध्यान दो जो मेरे कंट्रोल में है, बाकी अल्लाह पर छोड़ दो। वह आपकी मेहनत देखते हैं, वह अपनी दुआएं सुनते हैं और वह आपके दिल के बारे में जानते हैं। यह आसान नहीं था लेकिन मैं खुद से कहती रहती हूं कि आगे बढ़ती रहो हिना, कभी रुकना नहीं। कल रात की बात है। काफी समय बाद दुल्हन की तरह सजी।"

यह भी पढ़ें- Hina Khan ने पहना अपने बालों से बना हुआ विग, बोलीं - 'मैं उन्हें करीब पाकर खुश हूं'