Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan की ऑनस्क्रीन बेटी नायरा ने बढ़ाया उनका हौसला, YRKKH परिवार भी उनकी हालत देख हुआ इमोशनल

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान (Hina Khan) अपने इस मुश्किल समय को भी मुस्कुरा कर झेल रही हैं। कैंसर के बाद उन्हें म्यूकोसाइटिस हो गया है जिसकी वजह से एक्ट्रेस को खाने में भी तकलीफ हो रही है। अब हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनका ये रिश्ता क्या कहलाता है का परिवार काफी भावुक हो गया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 07 Sep 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
हिना खान का हौसला बढ़ाते दिखी YRKKH की स्टारकास्ट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट हिना खान इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल फेज से गुजर रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही ये रिश्ता क्या कहलाता है अभिनेत्री हिना खान ने इस वक्त जिस तरह से खुद को संभाला हुआ है, उससे सच में कई लोग प्रेरित हुए हैं।

एक्ट्रेस ने 28 जून को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जानकारी शेयर की थी कि वह कैंसर के थर्ड स्टेज पर हैं। उनके फैंस चिंतित न हो, इसलिए वह लगातार अपनी हेल्थ की अपडेट उनके साथ शेयर करती हैं। उनकी पांच कीमोथेरेपी हो चुकी हैं। जिसकी वजह से उन्हें खाने तक में दिक्कत आ रही है।

अब हाल ही में हिना खान ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर उनका ये रिश्ता क्या कहलाता है का परिवार काफी भावुक हो गया है।

हर चीज हर्ट कर रही है- हिना खान

कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने बताया था कि वह म्यूकोसाइटिस से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से वह उनके लिए खाना खाना भी बहुत मुश्किल हो रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि उन्हें हर चीज हर्ट कर रही हैं। दर्द में मुस्कुराते हुए हुडी पहने हिना खान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट कैंसर के थर्ड स्टेज में Mucositis का शिकार हुईं हिना खान, समझें इस कंडीशन के बारे में सबकुछ

जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हर चीज दुःख रही है, लेकिन चेहरे से स्माइल नहीं जानी चाहिए, है ना? ढेर सारी दिक्कतें हैं, यहां तक कि बिना दर्द के खाना भी नहीं खा पा रही हूं, लेकिन नकारात्मक होने का कोई कारण नहीं है। मैंने स्माइल को चुना है और मैं खुद की हिम्मत बढ़ा रही हूं, मैं रोज खुद को कहती हूं कि ये फेज चला जाएगा और सब ठीक हो जाएगा। मुश्किल समय में एक स्माइल जरूरी है। दुआ"।

शिवांगी जोशी ने बढ़ाया हिना खान का हौसला

हिना खान की हालत को देखने के बाद उनका ये रिश्ता क्या कहलाता है का परिवार भी काफी भावुक हो गया है। शिवांगी जोशी ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर हार्ट वाले इमोजी भेज कर जहां उनका हौसला बढ़ाया, वहीं सीरियल में उनकी बेस्ट फ्रेंड और ऑनस्क्रीन ननद वर्षा उर्फ निधि उत्तम ने लिखा, "सबसे मजबूत लड़की हो तुम"।

hina khan-shivangi joshi

सीरियल में उनकी मां का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस लता सबेरवाल ने अपनी बेटी का हौसला बढ़ाते हुए लिखा, "मेरी सारी दुआएं तुम्हारे साथ हैं"। इसके अलावा सुनीता रजवार, अंकिता लोखंडे, अर्जुन बिजलानी और महिमा चौधरी जैसे सितारों ने भी एक्ट्रेस के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगी।

यह भी पढ़ें: Hina Khan ने पहना अपने बालों से बना हुआ विग, बोलीं - 'मैं उन्हें करीब पाकर खुश हूं'