Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan Cancer: बीमारी के बीच गणपति का आशीर्वाद लेने पहुंचीं Hina Khan, पैप्स से बचते बचाते आईं नजर

ये रिश्ता क्या कहलाता है से पॉपुलर हुई टीवी एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपना हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। अब काफी समय बाद उन्हें एकता कपूर के घर पर हुए गणपति उत्सव में देखा गया। इस बीच वो कैमरे की नजरों से बचते हुए जल्दी से अपनी गाड़ी में बैठ गईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 12 Sep 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
हिना खान ने लिया गणपति का आशीर्वाद

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि इतने मुश्किल वक्त में भी एक्ट्रेस अपने डेली रूटीन और वर्कआउट को बखूबी निभा रही हैं। हिना अक्सर अपना हेल्थ अपडेट और वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

उन्होंने अपने इस दुख भरे पल की पूरी जर्नी फैंस के साथ शेयर की। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां वो गणपति के मौके पर एकता कपूर के घर दर्शन करने पहुंची हुई थीं। इस मुश्किल घड़ी में हिना के चेहरे की वो स्माइल सबकुछ कह रही है कि वो एक फाइटर हैं।

एकता कपूर के घर पहुंचीं हिना खान

मुंबई में गणेश उत्सव बहुत बड़ा सेलिब्रेशन माना जाता है। एकता कपूर के घर भी इसे बड़े जोश के साथ मनाया जाता है। हिना और एकता काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में अपनी कीमोथेरेपी के बीच भी एक्ट्रेस बप्पा का आशीर्वाद लेने उनके घर पहुंची थीं। इस दौरान उन्हें येलो कलर के को आर्ड सेट में देखा गया। उन्होंने अपने बालों से बना हुआ विग बी लगाया हुआ था। एक्ट्रेस को इस बीच बचते बचाते जल्दी से अपनी कार में बैठते देखा गया।

यह भी पढ़ें: Hina Khan की ऑनस्क्रीन बेटी नायरा ने बढ़ाया उनका हौसला, YRKKH परिवार भी उनकी हालत देख हुआ इमोशनल

फैंस ने की हिना की तारीफ

हिना खान के इस वीडियो को देखकर फैंस उस पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप सभी महिलाओं के लिए प्रेरणा हो। मैंने आपकी जबसे जिम वाली वीडियो देखी है, तब से मोटिवेट हुई।' एक ने लिखा, 'ये फाइटर हैं।' एक ने लिखा, 'तुम बिना विग के भी अच्छी लगती।'

एक्ट्रेस कीमोथेरेपी के बाद बॉडी पर इसके साइड इफेक्ट्स के बारे में भी बताती रहती हैं। उन्होंने ‘म्यूकोसाइटिस’ का जिक्र किया था जिससे उन्हें अब काफी हद तक राहत मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें: कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan हुईं म्यूकोसाइटिस से पीड़ित, कहा- 'जब आप खा नहीं पाते हैं तो'