Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पहली कीमोथेरेपी के बाद Hina Khan के शरीर पर पड़े गहरे निशान, बोलीं- 'ये वो निशानी हैं जिनकी मैं हकदार...'

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan Cancer) ने पिछले हफ्ते बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं वो भी तीसरे स्टेज से। अभिनेत्री ने अपना इलाज भी शुरू कर दिया है और सोशल मीडिया पर उन्होंने हॉस्पिटल से वीडियो भी शेयर किया था। अब हिना खान ने अपने शरीर पर पड़े दाग की झलक दिखाई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 06 Jul 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
कीमोथेरेपी के बाद हिना खान के शरीर पर पड़े थे निशान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री ने रिवील किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और वह तीसरे स्टेज पर हैं। अभिनेत्री ने काम से ब्रेक लेकर अपने इलाज पर ध्यान दे रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी पहली कीमोथेरेपी कराई थी, जिसके बाद उनके शरीर पर निशान पड़ गये हैं।

हिना खान ने जिस तरह अपनी बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की, उसी तरह वह इलाज के अपडेट्स भी फैंस के साथ साझा कर रही हैं। पहली कीमोथेरेपी हो या फिर बाल कटवाना हो, हिना के पोस्ट यह साबित कर रहे हैं कि वह कितनी मजबूती से इस फेज का सामना कर रही हैं।

हिना के शरीर पर पड़े निशान

6 जुलाई 2024 को हिना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटोज शेयर की हैं। इसमें कहीं वह मिरर सेल्फी ले रही हैं तो कहीं सेल्फी। पिंक टैंक टॉप और शॉर्ट्स के साथ नो-मेकअप में हिना पोज दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan ने पहली कीमोथेरेपी से पहले अटेंड किया था अवॉर्ड शो, अस्पताल से एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी एक झलक

Hina Khan

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (हिना खान)

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस के शरीर पर दाग साफ देखे जा सकते हैं, लेकिन उनकी आंखों में चमक जरा भी कम नहीं हुई है। वह उम्मीदों के साथ आगे बढ़ रही हैं और मुश्किलों का सामना कर रही हैं।

Hina Khan cancer

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम (हिना खान)

हिना खान की आंखों में उम्मीद की चमक

इन तस्वीरों के साथ हिना खान ने लिखा, "आप इस फोटो में क्या देख रहे हैं? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि ये उस प्रगति की पहली निशानी हैं जिसकी मैं हकदार हूं।"

Hina Khan Chemotherapy

हिना खान ने आगे कहा, "मेरी आंखों में जो उम्मीद है, वह मेरी आत्मा का रिफ्लेक्शन है, मैं सुरंग के आखिर में रोशनी को लगभग देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग को होते हुए देख रही हूं और मैं आपके लिए भी प्रार्थना कर रही हूं।"

यह भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने फिर किया सोशल मीडिया पर पोस्ट, बोलीं- 'डर लग सकता है...'