Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कीमोथेरेपी के बाद नकली बाल लगाकर शूटिंग पर लौटीं Hina Khan, टेप से छिपाए निशान, कहा- शो मस्ट गो ऑन

पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। जब से उनकी बीमारी का खुलासा हुआ है तब से फैंस ने उनकी इस बात के लिए तारीफ की है कि जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई में भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। हीना ने कीमोथेरेपी कराने से लेकर पिता के मैसेज तक हर बात फैंस के साथ शेयर की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 15 Jul 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने बाल कटवा लिए हैं, जिसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह विग लगाए नजर आ रही हैं।

काम पर लौटीं हिना खान

हिना खान (Hina Khan) ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका बासु का रोल करने के लिए भी जाना जाता है। कुछ दिनों पहले हिना ने ब्रेस्ट कैंसर से जूझने की जानकारी देकर फैंस को चौंका दिया था। हालांकि, लोगों ने उनकी हिम्मत की दाद दी कि इस स्थिति में भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी है। जिंदगी की सबसे बड़ी लड़ाई लड़ने के बाद हिना खान काम पर वापस लौट चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: Hina Khan के लिए फैंस ने मंदिरों और दरगाह में की पूजा, व्रत रखकर की सलामती की दुआ

नकली बाल लगाए नजर आईं हिना

हिना खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मेकअप रूम में नजर आ रही हैं। उन्होंने विग लगाया है। इस दौरान वह कीमोथेरेपी के बाद उनके शरीर पर पड़े निशान को दिखा कर कहती हैं कि मेकअप से वह इसे छुपाने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह हिम्मत नहीं हारेंगी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि वह क्यों काम पर लौटी हैं।

हिना ने लिखा, 'डायग्नोसिस' के बाद मेरा पहला असाइनमेंट। जब आप जिंदगी के सबसे बड़े चैलेंज को फेस करते हैं, तो ये सब मुश्किल होता है। इसलिए अपने आप को बुरे दिनों में ब्रेक देना चाहिए क्योंकि आप डिजर्व करते हैं। अच्छे दिनों में अपनी जिंदगी जीना बंद नहीं करना चाहिए, चाहे वह कितने ही कम हों। बदलाव को स्वीकार करिये और फर्क को स्वीकार करिये।''

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

बताया क्यों वापस लौटीं काम पर

उन्होंने आगे लिखा, ''मैं जो करना चाहती हूं, वो कर रही हूं। वह है काम। मुझे अपने काम से प्यार है। जब मैं काम कर रही होती हूंं, तो अपने सपने को जी रही होती हूं और ये मेरी सबसे बड़ी मोटिवेशन है। मैं काम करते रहना चाहती हूं। कई लोग अपने ट्रीटमेंट के दौरान भी बिना शिकायत के अपनी जॉब कर रहे होते हैं और मैं उनसे अलग नही हूं। मैं ऐसे कुछ लोगों से मिली और यकीन कीजिए, मेरी सोच बदल गई।''

हिना ने शेयर किया था पिता का मैसेज

इसके पहले हिना ने उनके पिता का मैसेज शेयर किया था। उन्होंने एक फ्रेम दिखाया, जिसमें हिना और उनके पिता की तस्वीरों का कोलाज बना है।

इसके साथ लिखा है- डैडी की बहादुर बेटी।

यह भी पढ़ें: Hina Khan के कैंसर की खबर मिलने पर मां का था ऐसा रिएक्शन, एक्ट्रेस ने बताया- 'उन्हें जो सदमा लगा उसे...'