Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan Punjabi Debut: पंजाबी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हिना खान, इस एक्टर की बनेंगी हीरोइन

Hina Khan Punjabi Debut छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी। कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं हिना खान अब जल्द ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पंजाबी फिल्म की अनाउंसमेंट की है। वह गिप्पी ग्रेवाल के साथ लीड रोल में दिखेंगी।

By Jagran NewsEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 28 Jul 2023 09:28 PM (IST)
Hero Image
Hina Khan set to debut in Punjabi Film Industry with Gippy Grewal. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hina Khan Punjabi Debut: टीवी इंडस्ट्री में चार चांद लगाने के बाद हिना खान सुपरस्टार पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ 'शिंदा शिंदा नो पापा' से पंजाबी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म की एक पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती से भी लाखों-करोड़ों दिल जीत लेती हैं। अब हिना खान के फैंस उनके पंजाबी डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इन दिनों गिप्पी ग्रेवाल भी लाइमलाइट बटोर रहे हैं।

पंजाबी डेब्यू के लिए तैयार हिना खान

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और गिप्पी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। जल्द ही अपने आने वाले प्रोजेक्ट में एक साथ नजर आएंगे। हिना ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा 'शिंदा शिंदा नो पापा'। पर्दे पर इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, अभी तक किसी ने इस प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝗚𝗶𝗽𝗽𝘆 𝗚𝗿𝗲𝘄𝗮𝗹 (@gippygrewal)

इस सीरियल से हिना खान ने हासिल की पॉपुलैरिटी

हिना को इंडियन टीवी इंडस्ट्री में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई। एक्ट्रेस ने 8 साल तक राजन शाही शो में अक्षरा का किरदार निभाया था। हिना जहां टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है तो वहीं उन्होंने फिल्मों में भी शानदार रोल निभाकर लोगों का प्यार बटोरा है। फैंस का मानना है कि पंजाबी फिल्मों में भी हिना खान कमाल करती नजर आएंगी।

हिना खान का वर्क फ्रंट

हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान को पिछली बार शाहीर शेख के साथ म्यूजिक वीडियो 'बरसात आ गई' में देखा गया था। बता दें हिना खान नागिन 5 में भी शानदार रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रही हैं हिना।