Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan ने कैंसर से लड़ाई के बीच ब्वॉयफ्रेंड को लेकर शेयर किया स्पेशल पोस्ट, मैसेज में कही दिल की बात

हिना खान टीवी की दुनिया की बेहद पॉपुलर अदाकारा हैं। हाल ही में उन्होंने कैंसर होने का खुलासा किया था। इस मुश्किल दौर में भी हिना मजबूती से लड़ते हुए नजर आ रही हैं। हिना के फैंस और शुभचिंतक उनकी जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वह जल्द ही अपनी जिंदादिली से भरी जिंदगी में वापस लौटेंगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 24 Jul 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं हिना खान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान जिंदगी के एक बुरे दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीच उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट हिना ने ब्रेस्ट कैंसर से लड़ाई के दौरान रॉकी के सपोर्ट और प्यार के लिए उन्हें डेडिकेट किया।

ब्वॉयफ्रेंड को हिना ने दी दुआएं

हिना खान, जो अपने अभिनय से लाखों दिलों पर राज करती हैं, इस मुश्किल समय में भी अपने फैंस को प्रेरित कर रही हैं। सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। कई बार वो इलाज के दौरान अपने दर्दनाक अनुभव भी शेयर करती हैं। वहीं, अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल मैसेज के साथ रॉकी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है,  जिसमें दोनों को ब्लैक टी- शर्ट और ब्लू डेनिम में देखा जा सकता है। हिना ने रॉकी को अपनी 'ताकत' बताया और लिखा, "आप सबसे अच्छे हैं। अल्लाह आपको हमेशा आशीर्वाद दे। मेरी ताकत।"

यह भी पढ़ें- कैंसर के इलाज के बीच Hina Khan ने अस्पताल से शेयर की नई तस्वीर, खुद को दे रही हैं दिलासा

कैंसर से हार नहीं मानेंगी हिना

हिना खान ने जून की शुरुआत में फैंस को चौंकाते हुए खुलासा किया था कि उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस ने लिखा, "नमस्ते, हाल ही में आई अफवाहों पर बात करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण खबर शेयर करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर है। इस चुनौतीपूर्ण इलाज के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं।"

इंस्पायरिंग है हिना का सफर

उन्होंने आगे लिखा, "मैं मजबूत, दृढ़ निश्चयी हूं और इस बीमारी पर काबू पाने के लिए पूरी तरह से डटी हुई हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी कदम उठाने के लिए तैयार हूं ताकि मैं इससे और मजबूती के साथ बाहर निकल सकूं।" 

यह भी पढ़ें- किसी को हुआ कैंसर तो किसी को आंखों से दिखना बंद, टीवी एक्ट्रेसेज पर भारी गुजरा पिछला एक महिना