Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hina Khan Umrah: मक्का में पूरा हुआ हिना खान का ये ख्वाब, काबा के सामने इबादत करती दिखीं एक्ट्रेस

Hina Khan Umrah टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान ने मक्का-मदीना उमराह करने गईं। यह हिना का दूसरा उमराह है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मक्का से ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर उमराह की झलकियां दिखाई हैं। वह अल्लाह की इबादत में पूरी तरह डूबी हुई नजर आईं। पिछले साल भी एक्ट्रेस उमराह करने मक्का गई थीं। तब वह खूब चर्चा में रही थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 13 Jan 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
हिना खान ने मक्का से शेयर कीं तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hina Khan Umrah: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा उर्फ हिना खान (Hina Khan) ने पिछले साल अपना पहला उमराह किया था। उमराह करने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। एक बार फिर हिना मक्का-मदीना पहुंच गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने दूसरे उमराह की झलकियां शेयर की हैं।

हिना खान का दूसरा उमराह

हिना खान ने मक्का में अपना दूसरा उमराह पूरा किया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में हिना को अल्लाह की इबादत करते हुए देखा जा सकता है। वह इस दौरान काले रंग के बुर्के में नजर आ रही हैं। फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "जुम्मा मुबारक। धन्य हूं। दुआ कीजिए।" 

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

यह भी पढ़ें- बुर्का पहने Hina Khan ने माहिम दरगाह में पढ़ी नमाज, 'नानी' को याद करते हुए बताया दिल छू लेने वाला किस्सा

तीन घंटे इंतजार के बाद पूरा हुआ हिना खान का ख्वाब

हिना खान ने काबा के सामने से सेल्फी शेयर करते हुए बताया कि काबा के सामने जुम्मा नमाज पढ़ने के लिए उन्हें कितनी मशक्कत करनी पड़ी। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "काबा शरीफ के ठीक सामने Mataf में जुम्मा नमाज करना मेरा सपना था। मैंने तीन घंटे से ज्यादा इंतजार किया, वो भी बिना एक हिंच हिले। अगर आप मूव करते हैं तो आप अपनी जगह खो देंगे। हरम शरीफ में जुम्मा नमाज के लिए एक जगह ढूंढना मुश्किल हो जाता है।"

इसके साथ हिना खान ने फैंस को टिप्स दिया कि अगर कोई काबा के सामने Mataf एरिया में जुम्मा नमाज पढ़ना चाहता है तो उसे साढ़े नौ या फिर 10 बजे तक वहां पहुंच जाना है। वे 10 बजे तक दरवाजा बंद कर देते हैं, क्योंकि बहुत भीड़ हो जाती है।

बता दें कि हिना खान पिछले साल मार्च महीने में उमराह करने गई थीं। उमराह के बाद एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। इसकी वजह उनका बोल्ड आउटफिट पहनना था। लोगों का कहना था कि उमराह के बाद हिना को बोल्ड आउटफिट पहनना छोड़ देना चाहिए। इसके अलावा मक्का में फोटोज खिंचवाने पर भी उन्हें आलोचना सहनी पड़ी थी। 

यह भी पढ़ें- Hina Khan की 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' का भोजपुर की बिटिया ने किया अनुवाद, नौकरी छूटने के बाद इस काम से कमाए पैसे