Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swaran Ghar की नई एंट्री हितेन तेजवानी ने शो को बताया अलग, कहा- 'अर्जुन देओल के रंग तलाशने में मुझे मजा आता है'

Hiten Tejwani shares experience working in Swaran Ghar टीवी के पॉप्युलर एक्टर हितेन तेजवानी इन दिनों शो स्वर्ण घर में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने शो नई एंट्री की है और अर्जुन देओल के किरदार में नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 23 Aug 2022 11:32 PM (IST)
Hero Image
Hiten Tejwani shares experience working in Swaran Ghar, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'स्वर्ण घर' में अर्जुन देओल की भूमिका निभा रहे टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ने कहा कि यह शो माता-पिता और उनके बच्चों के बीच संबंधों के बारे में बात करता है और यह दर्शाता है कि आज की पीढ़ी अपने माता-पिता के साथ पहले की तुलना में बहुत अलग तरीके से व्यवहार करती है।

शो के बारे में बात करते हुए हितेन ने कहा: "मुझे लगता है कि यह पीढ़ी बहुत स्वतंत्र है और इसलिए वे हर चीज से खुद निपटना चाहती है, लेकिन सभी ने कहा और किया, आज की और पिछली पीढ़ियों के बीच अपने माता-पिता के साथ व्यवहार करने की जो रेखा है, वह खत्म होती जा रही है। माता-पिता हम सभी के लिए महत्वपूर्ण हैं और ज्यादातर लोग सोचते हैं कि वे समझते हैं कि वे किस पीढ़ी से आते हैं। जो नहीं जानते हैं, उन्हें सीखने की जरूरत है।"

शो में नई एंट्री हितेन शो का हिस्सा बनने का आनंद ले रहे हैं और टीम के साथ-साथ शो के टाइटल की भी प्रशंसा कर रहे हैं। शो के महत्वपूर्ण संदेश को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, "जैसा कि यह सुझाव देता है कि यह स्वर्ण का घर है और प्रतीकात्मक रूप से यह किसी ऐसे व्यक्ति का घर है जिसका दिल सोने का है। इसलिए, मुझे लगता है कि यह एक परफेक्ट टाइटल है। मुझे यह भी पसंद है कि शो का कॉन्टेंट अलग और रेलिवेंट है, खासकर जिस तरह से यह डील करता है अलग-अलग रिश्तों के साथ। इसे ज्यादातर वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है और शो वास्तविक स्थितियों से निपटता है।"

एक्टर ने कहा कि अर्जुन देओल उतना ही प्रैक्टिकल है जितना हितेन असल जिंदगी में खुद हैं। उन्होंने कहा, "अर्जुन मूल रूप से बहुत डाउन-टू-अर्थ है, जिससे मैं भी रिलेट कर सकता हूं। अर्जुन के पास कई रंग हैं जिन्हें तलाशने में मुझे मजा आता है।"