Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dipika Kakar Baby: रात के 3 बजे दीपिका को लेकर हॉस्पिटल भागे थे पति शोएब, ननद सबा ने बताई उस रात की कहानी

Dipika Kakar Baby दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) 21 जून को पेरेंट बने हैं । इस शोएब और दीपिका ने अपने व्लॉग में बेटे को लेकर जानकारी भी साझा की थी । वहीं अब बुआ सबा ने बच्चे ने अपने व्लॉग उस रात को ज़िक्र किया और बताया कि सब अचानक कैसे हुआ था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 27 Jun 2023 07:04 PM (IST)
Hero Image
Shoaib Ibrahim And Dipika Kakar Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Dipika Kakar Baby: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) 21 जून को पेरेंट बने हैं। एक्टर ने ये गुड न्यूज खुद सोशल मीडिया पर साझा की थी और बताया था कि उनका बेबी टाइम से पहले हुआ है यानी अभी वह प्रीमैच्योर (Premature baby) है।

हालांकि, इस शोएब और दीपिका ने अपने व्लॉग में बेटे को लेकर जानकारी भी साझा की थी। वहीं अब बुआ सबा ने बच्चे ने अपने व्लॉग उस रात को ज़िक्र किया और बताया कि सब अचानक कैसे हुआ था।

सबा ने साझा किया भाभी दीपिका की डिलीवरी का दिन

शोएब की बहन सबा ने बताया, '20 को भाई का बर्थडे था। हम डिनर के लिए गए थे। डिनर से आने के बाद हम सो गए थे। तभी रात करीब 3 बजे भाई को फोन आया। आगे सबा ने बताया, मुझे लगा कि हो सकता है हम सो गए हैं, वो जगे हों और उन्हें किसी चीज की जरुरत हो और इसलिए फोन कर रहे हैं। ' मैंने जैसे ही मैंने फोन उठाया, भाई ने कहा कि मैं दीपिका को लेकर हॉस्पिटल लेकर जा रहा हूं। जैसे ही भाई ने ये बोला मैं घबरा गई थी। हमने फिर भाई को फोन किया तो भाई का फोन बिजी था। मैं परेशान हो गई थी।

जब डॉक्टर ने बोला था बेबी अभी ही होगा

जैसे तैसे हम हॉस्पिटल पहुंचे, तो पता चला कि डॉक्टर ने कहा कि बेबी अभी ही होगा। डॉक्टर ने साथ ही ये भी कहा था कि सब ठीक है।  उस दौरान भाई बहुत नर्वस थे। हालांकि धीरे-धीरे कर अब सब ठीक हो रहा है। इस दौरान सबा ने यह भी बताया कि वह बुआ बनने के बाद बहुत खुश हैं।

शोएब ने शेयर की खास फोटो

सोमवार को शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। इस खूबसूरत फोटो के कैप्शन में लिखा, 21-06-2023 और पेरेंट्स बनने की यात्रा शुरू।

View this post on Instagram

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)