Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैंने अपना कॉन्फिडेंस खो दिया था', तुनिषा शर्मा की मौत के बाद फलक नाज का हुआ था ऐसा हाल

Falaq Naaz And Tunisha Sharma तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बीते साल दिसंबर में खुदकुशी की थी। एक्ट्रेस की मौत का जिम्मेदार एक्ट्रेस की फैमिली ने उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड एक्टर शीजान खान पर लगाया था। इस केस में शीजान को करीन 70 दिनों तक जेल में रहना पढ़ा था। अपने भाई को बचाने की लड़ाई में टीवी एक्ट्रेस फलक शाज ने कड़ी मेहनत की थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 14 Sep 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
Falak Naaz, Tunisha Sharma death Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Falaq Naaz And Tunisha Sharma: अली बाबा फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने बीते साल दिसंबर में अपनी जान ले ली थी। एक्ट्रेस ने शो के सेट पर खुदकुशी कर ली थी।

तुनिषा शर्मा की मौत का जिम्मेदार एक्ट्रेस की फैमिली ने उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड एक्टर शीजान खान पर लगाया था। इस केस  में शीजान को करीन 70 दिनों तक जेल में रहना पढ़ा था। अपने भाई को बचाने की लड़ाई में टीवी एक्ट्रेस फलक शाज ने कड़ी मेहनत की थी।

यह भी पढ़ें- Shoaib Ibrahim के साथ शादी करके Dipika Kakar ने खो दी अपनी पहचान! फलक नाज ने बताया- क्यों टूटी उनकी दोस्ती

'मैं कोई ऑडिशन्स नहीं दे पा रही थी'

फलक शाज हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थी। शो में एक्ट्रेस कई बार पूजा भट्ट ने उस दुख की घड़ी को याद करती दिखाई भी दी थी। हालांकि अब एक बार एक्ट्रेस ने इसपर खुलकर बात की है, उन्होंने बताया है कि तुनिषा के यूं जाने से उनकी क्या हालत थी।

एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि, 'तुनिषा की मौत के बाद मैंने और मेरे परिवार ने जो कुछ भी झेला है वो बहुत मुश्किल था। मेरे लिए कैमरा के सामने आना और कोई भी कैरेक्टर प्ले करना बहुत मुश्किल रहा। मैं कोई डायलॉग्स या कोई लाइन्स नहीं बोल पा रही थी। यहां तक कोई ऑडिशन्स भी नहीं दे पा रही थी। बिग बॉस मेरे लिए बिल्कुल सही प्लेटफॉर्म था और सही समय पर मुझे मिला।

तुनिषा के बेहद करीब थी फलक

फलक नाज (Falaq Naaz) ने एक्ट्रेस के निधन पर अपना खुद जाहिर किया था। इतना नहीं उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थी। शीजान की दोनों बहनों के साथ तुनिषा के अच्छे रिश्ते थे। सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती थी।

यह भी पढ़ें- Avinash Sachdev और बहन फलक की नजदीकियों पर शफक नाज ने तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात