Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Exclusive: 'इमली' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी बनीं मां, शादी के तीन साल बाद घर में गूंजी किलकारियां

Rajshri Rani Welcome First Baby सुहानी सी एक लड़की और इमली जैसे फेमस शो से घर-घर में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस राजश्री रानी ने शादी के तीन साल बाद 1 फरवरी को अपने घर में पहले बच्चे का स्वागत किया। एक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी उनके पति गौरव मुकेश जैन ने दैनिक जागरण के साथ शेयर करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 01 Feb 2024 08:31 AM (IST)
Hero Image
'इमली' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी बनी मां / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Imlie Actress Rajshri Rani: सुहानी से एक लड़की फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी अपने फैंस के साथ अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान के खूबसूरत पलों को अक्सर शेयर करती रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे की नर्सरी दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक झलक दिखाई थी।

अब हाल ही में 'इमली' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी और एक्टर गौरव मुकेश जैन ने शादी के तीन साल बाद घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है।

टीवी की फेमस अदाकारा ने 1 फरवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक्ट्रेस के मां बनने की खबर को उनके पति गौरव मुकेश जैन ने खुद दैनिक जागरण के साथ कंफर्म किया है।

'इमली' फेम राजश्री रानी शादी के तीन साल बाद बनी मां

'इमली' फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी ने बेटे को आज सुबह जन्म दिया है। एक्टर गौरव मुकेश जैन ने दैनिक जागरण से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए और अपने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं और मेरा परिवार इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हमारे घर में बेबी ब्वॉय आया है। अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए हम दोनों बेहद उत्सुक हैं। बेबी के जन्म के बाद राजश्री बिल्कुल ठीक हैं"।

यह भी पढ़ें: Imlie Actress Rajshri Rani Pregnant: इमली एक्ट्रेस जल्द बनेंगी मां, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटोज

आपको बता दें कि राजश्री रानी ने 1 फरवरी को सुबह करीब 5 से साढ़े पांच के बीच में बेटे को जन्म दिया था। बीते साल ही राजश्री रानी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा एक खूबसूरत सी फोटो के साथ की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Rajshri Rani (@rajshrirani)

कैसे शुरू हुई थी राजश्री-गौरव की लव स्टोरी

राजश्री रानी और गौरव मुकेश जैन दोनों ने ही स्टार प्लस के फेमस शो 'इमली' में साथ काम किया था। इस शो में राजश्री ने जहां अर्पिता सिंह राठौर का किरदार निभाया था, तो वहीं गौरव मुकेश जैन भी इस शो में अहम भूमिका में थे।

आपको बता दें कि गौरव मुकेश जैन और राजश्री रानी की पहली मुलाकात साल 2014 में 'सुहानी सी एक लड़की' के सेट पर हुई थी। इसी शो से दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने 20 नवंबर 2020 में सात फेरे लिए।

यह भी पढ़ें: TRP List: KBC 15 और KKK 13 पर कहर बना ये टीवी शो, टीआरपी में इन सीरियल्स की हुई चांदी