Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Idol 13: सुनीता आहूजा ने गोविंदा से की 'बेबी' को लेकर बात, सुनकर दंग रह गए धर्मेंद्र, देखें वीडियो

Indian Idol 13 इंडियन आइडल 13 में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटे के साथ नजर आए। इस अवसर पर सुनीता की बातें सुनकर सभी दंग रह गए और ठहाके मारकर हंसने लगे। गोविंदा ने कई यादें भी शेयर की है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 17 Nov 2022 08:17 PM (IST)
Hero Image
Indian Idol 13: इंडियन आइडल 13 टीवी पर आ रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Indian Idol 13: गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटे यशवर्धन के साथ इंडियन आइडल 13 के मंच पर नजर आए। खास बात यह है कि उनके साथ धर्मेंद्र भी इस शो में उपस्थित थे। हंसी-मजाक के बीच सुनीता ने एक मजेदार कमेंट शो मे किया, जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए और ठहाके मारकर हंसने लगे। 

इंडियन आइडल 13 के मंच पर गोविंदा अपने परिवार के साथ नजर आए

अब वह इंडियन आइडल 13 के मंच पर अपने परिवार के साथ नजर आए। इस अवसर पर धर्मेंद्र भी साथ थे। वहीं गोविंदा के बेटे यशवर्धन को पहली बार टेलीविजन पर देखा गया। शो के हालिया प्रोमो में यशवर्धन को स्टेज पर आते हुए देखा जा सकता है। इस पर होस्ट आदित्य नारायण सभी को याद दिलाते हैं कि सुनीता और गोविंदा ने पिछली बार बताया था कि जब सुनीता गर्भवती थी तब गोविंदा ने धर्मेंद्र की एक तस्वीर उनके सामने रख दी थी ताकि उन्हें खूबसूरत बेटा हो।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

यह भी पढ़ें: Neena Gupta ने कराया दांतों का ट्रीटमेंट, एनेस्थीसिया के बाद बात करने में कर रही थीं संघर्ष, देखें वीडियो

सुनीता की बात पर सभी मुंह खोलकर हंसने लगते है

इस पर सुनीता ने गोविंदा को सुझाव दिया है। वह कहती है, 'चीची यश पेट में था तो धरम जी का फोटो दिया मुझे तो मैंने इतना अच्छा प्रोडक्ट निकाल दिया। आज साक्षात धरम जी को देखा है तो चलो घर चल कर एक और प्रोडक्ट निकालते हैं।' इस पर नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, गोविंदा और धर्मेंद्र सभी मुंह खोलकर हंसने लगते है। वहीं यशवर्धन शर्म से अपना चेहरा छिपाते नजर आए, जबकि गोविंदा अपनी सीट से उछल पड़े। धर्मेंद्र वीडियो में आगे कहते नजर आ रहे हैं, 'सुनीता आप लविंग भी हो और लाइवली भी।'

यह भी पढ़ें: Shefali Jariwala Photos: कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला ने मोनोकिनी पहन दिया बोल्ड पोज, फैंस ने कहा- जलपरी

गोविंदा और सुनीता ने सन 1987 में शादी की

गौरतलब है कि गोविंदा और सुनीता ने सन 1987 में शादी की। उन्हें टीना नाम की एक बेटी भी है। दोनों अक्सर इंडियन आइडल और द कपिल शर्मा शो में नजर आते हैं। गोविंदा कृष्णा अभिषेक के साथ अपनी लड़ाई को लेकर भी खबरों में रहते हैं।

 

गोविंदा अपने जमाने के लोकप्रिय कलाकार है

गोविंदा अपने जमाने के लोकप्रिय कलाकार है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह कॉमेडी फिल्मों के किंग माने जाते थे। वह कई कलाकारों के साथ काम कर चुके है। वह आजकल कम फिल्मों में नजर आ रहे है।