Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Idol 14: इंडियन आइडल के सेट पर फूट-फूटकर रोईं श्रेया घोषाल, इस कंटेस्टेंट की आवाज चीर देगी आपका दिल

सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol के नए सीजंस के टीवी पर लौटने का फैंस को हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है। अब सोनी टीवी का ये शो अपने 14वें सीजन के साथ लौट आया है। शो के ऑडिशन राउंड में ही एक कंटेस्टेंट ने कुछ इस कदर मंच पर समां बांधा की सभी जजेज की आंखें नम हो गयी। श्रेया घोषाल की तो आंखों से तो आंसू नहीं थमे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
इंडियन आइडल 14 के मंच पर रो पड़ीं श्रेया घोषाल / फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Indian Idol 14: सिंगिंग के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के नए सीजन का आगाज हो चुका है। इस शो के 13 सफल सीजंस के बाद अब सोनी टीवी अपने 14वें सीजन के साथ लौट आया है। सिंगिंग शो के ऑडिशन जोरो-शोरो से चल रहे हैं।

2023 में इस रियलिटी शो में कई बदलाव देखने को मिले। नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया की जगह इस बार जजेज की कुर्सी पर हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय सिंगर श्रेया घोषाल और कुमार सानू ने संभाली।

इस शो के एक के बाद एक नए प्रोमो सामने आ रहे हैं। हाल ही में श्रेया घोषाल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर फूट-फूटकर रोती हुई नजर आईं।

इंडियन आइडल के ऑडिशन के दौरान रो पड़ीं श्रेया घोषाल

इंडियन आइडल ऐसा सिंगिंग रियलिटी शो है, जिसने हमेशा से लोगों के दिलों पर राज किया है। हालांकि, पिछले काफी सीजंस में इस शो के मेकर्स को सोशल मीडिया पर स्टोरी बुनने के लिए यूजर्स ने खूब फटकार लगाई। इतना ही नहीं, मेकर्स पर ये भी आरोप लगे कि वह अच्छे सिंगर्स को ट्रॉफी नहीं देते।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 14: जारी हुआ 'इंडियन आइडल 14' का प्रोमो, इन बॉलीवुड सिंगर्स ने हिमेश-नेहा कक्कड़ को किया रिप्लेस

अब जब इंडियन आइडल 14 (Indian Idol 14) का नया सीजन आया है, तो इसने आते ही फैंस के साथ-साथ जजेज की आंखें भी नम कर दीं। सोनी टीवी ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें ऑडिशन देने पहुंची एक कंटेस्टेंट के सिंगिंग टैलेंट ने श्रेया घोषाल की न सिर्फ आंखें नम की, बल्कि लड़की की मधुर आवाज सुन श्रेया घोषाल अपने आंसू नहीं रोक सकीं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस कंटेस्टेंट की आवाज सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

इंडियन आइडल 14 के लिए ऑडिशन राउंड के दौरान कंटेस्टेंट मेनुका ने अपना पहला गाना लगान मूवी से 'ओ पालन हारे' गाना गाया। अपने इस गाने से उन्होंने ऐसा समां बांधा की वहां पर मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गयीं और सोशल मीडिया पर भी फैंस के सिर्फ आवाज सुनकर रोंगटे खड़े हो गए।

इस ऑडिशन वीडियो को देखने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर मेकर्स से ये गुजारिश करते हुए नजर आए कि वह मेनुका को शो में आगे तक बढाएं, क्योंकि उनकी आवाज दिल चीर के निकलने वाली है। आपको बता दें कि विशाल ददलानी, श्रेया घोषाल और कुमार सानू के अलावा 'कुमकुम-प्यारा सा बंधन' एक्टर हुसैन कुवाजेर्वाला भी नजर आएंगे, जो आठ साल बाद इस शो में बतौर होस्ट लौट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 13: ऋषि सिंह को उनके माता-पिता ने लिया था गोद, सच्चाई पता चलने पर विनर ने उठाया था ये कदम