Move to Jagran APP

Indian Idol 15: रैपर 'हादसा' से मिलकर बादशाह की हुई बोलती बंद, गाना सुनते ही जज बोले-अरे वैसा वाला शो नहीं है

इंडियन आइडल के सीजन 15 का आगाज जल्द ही होगा। फिलहाल सिंगिंग रियलिटी शो के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं और एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट इस सीजन में नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बीच ही कई ऐसे भी लोग ऑडिशन के लिए जिनसे मिलकर जजेज की हंसी नहीं रुकी। हाल ही में जब बादशाह का सामना हादसा से हुआ तो वह कुछ बोल न सके।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sat, 19 Oct 2024 06:36 PM (IST)
Hero Image
इंडियन आइडल 15 ऑडिशन/ फोटो- सोनी टीवी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन आइडल पिछले 14 सालों ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है। इस सिंगिंग रियलिटी शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हैं। पिछले कुछ सीजंस में इस शो पर जबरदस्ती का ड्रामा क्रिएट करने और भेदभाव करने का आरोप भी लग चुका है।

किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वाला इंडियन आइडल अब अपने ब्रांड न्यू सीजन के साथ जल्द ही टेलीविजन पर ऑनएयर होगा। सिंगिंग रियलिटी शो के 15 वें सीजन के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं, जिसमें कई कंटेस्टेंट ने आकर अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाया।

हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग इस सीजन में आ रहे हैं, जिनकी सिंगिंग सुनकर जजेज का सिर चकरा गया। हाल ही में इंडियन आइडल में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया, जिसने बादशाह के साथ-साथ पैनल पर बैठे दूसरे जजेज की भी बोलती बंद कर दी।

'हादसा' की तारीफों के पुल बांधती दिखीं श्रेया घोषाल

सोनी टीवी इंडियन आइडल के मंच से कंटेस्टेंट के ऑडिशन राउंड के कई वीडियोज शेयर कर रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाइनिंग कैप पहने, ब्लैक टी-शर्ट और गले में मोटी चैन पहने एक व्यक्ति ऑडिशन देने के लिए आया।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 15: इंडियन आइडल सीजन 15 से कटा Kumar Sanu का पत्ता, ये सिंगर संभालएगा जज की कुर्सी

जब बादशाह ने उनसे उनका नाम पूछा, तो तपाक से जवाब देते हुए कंटेस्टेंट ने कहा,"मेरे दोस्त मुझे It's Your Boy हादसा कहते हैं। कंटेस्टेंट का नाम सुनकर बादशाह एक शब्द नहीं बोल सके। खैर मस्ती का ये माहौल यहीं पर खत्म नहीं हुआ, ऑडिशन देने आए शख्स ने अपने फॉर्म में लिखा था कि वह मिस्टर एंड मिस गॉर्जियस रह चुका है, जिसे सुनकर श्रेया घोषाल ने उनसे पूछा कि आप दोनों कैसे बने।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इसका जवाब देते हुए कंटेस्टेंट ने कहा कि वह मिस्टर गॉर्जियस था। ये बात सुनकर सिंगर ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है, क्या बात है।

बादशाह रैपर हादसा का गाना सुनने के लिए हुए बेकरार

इस वीडियो में आगे मस्ती-मजाक के बाद बादशाह अपने को-जजेज से ये कहते दिखे कि चलो गाना सुनते हैं। जैसे ही रैपर ने मनीष से पूछा कि आप क्या गाने वाले हैं, उन्होंने तुरंत कहा कि मैं 'रैप' करने वाला हूं। फिर कंटेस्टेंट ने जैसे ही रैप गाया तुरंत ही विशाल ददलानी ने उन्हें रोकते हुए कहा, सर ये उस तरह का शो नहीं है।

Sony TV- Instagram 

उनके ऑडिशन के दौरान तीनों जजेज भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। आपको बता दें कि इंडियन आइडल का नया सीजन 26 अक्टूबर से टेलीविजन पर ऑनएयर होगा, जिसे श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी के साथ-साथ बादशाह भी जज कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 14 Winner: कानपुर के Vaibhav Gupta ने जीता इंडियन आइडल 14 का खिताब, ट्रॉफी के साथ जीती शानदार कार