Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

श्रेयस अय्यर ने कपिल शर्मा के शो में खोले दिल के राज, बताया जब मैच में पसंद आ गई थी ऑडियंस में बैठी एक लड़की

कपिल शर्मा अपने नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ लौट आए हैं। इस बार वो टीवी नहीं बल्कि ओटीटी पर अपना शो लेकर आए हैं। द ग्रेट इंडियन कपिल शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर शामिल हुई थीं। वहीं दूसरे एपिसोड में क्रिकेट जगत के धुरंधर खिलाड़ी रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर पहुंचे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 08 Apr 2024 05:46 PM (IST)
Hero Image
श्रेयस अय्यर ने कपिल शर्मा के शो में खोले दिल के राज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने ओटीटी पर शानदार शुरुआत की। पहले एपिसोड में बॉलीवुड का कपूर परिवार शामिल हुई। वहीं, दूसरे एपिसोड में क्रिकेट जगत के धुरंधर खिलाड़ी रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर पहुंचे।

कपिल शर्मा ने हमेशा की तरह अपने मेहमानों के साथ खूब मस्ती की। इस दौरान उन्होंने श्रेयस अय्यर के दिल की बात भी बाहर निकलवा ली।

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma: सुनील ग्रोवर पर कपिल शर्मा ने किया कटाक्ष, सालों बाद दोनों को फिर इस तरह देख परेशान हुए फैंस!

कपिल ने श्रेयस को छेड़ा

कपिल शर्मा अपने शो में बैचलर श्रेयस अय्यर को छेड़ते हुए नजर आए। उन्होंने क्रिकेटर से कहा कि जब मैच के दौरान वो चौके- छक्के लगाते हैं, तो कैमरामैन उन लड़कियों की तरफ कैमरा कर देते हैं, जो ऑडियंस में 'श्रेयस मैरी मी' के पोस्टर लिए खड़ी रहती हैं।

जब मैच में पसंद आई लड़की

श्रेयस अय्यर ने कॉमेडियन ने आगे पूछा कि जब मैच खत्म हो जाता है, तो क्या वो कैमरामैन के पास जाकर पता लगाने की कोशिश करते हैं कि वो लड़की कहां बैठी थी...। इस पर क्रिकेटर ने ईमानदारी के साथ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अब तो नहीं, लेकिन 4 साल पहले उन्हें एक लड़की पसंद आई थी। हालांकि, बात आगे नहीं बढ़ पाई।

श्रेयस ने बयां किया हाल-ए-दिल

श्रेयस अय्यर ने कहा, "जब मैं पहली बार आईपीएल खेल रहा था, मुझे स्टैंड में एक खूबसूरत लड़की बैठी दिखी। मैंने उसकी तरफ हाथ हिलाया। मैच के बाद मैं फेसबुक पर उसके मैसेज का इंतजार किया, लेकिन उसका कोई मैसेज नहीं आया।"

यह भी पढ़ें- 'काफी महंगे आर्टिस्ट लग रहे हैं हम लोग', कपिल शर्मा ने नये शो The Great Indian Kapil Show को लेकर किया रिएक्ट

अनुष्का और रितिका नहीं करती बात

कपिल शर्मा के शो श्रेयस अय्यर और  रोहित शर्मा के साथ उनकी पत्नी कृतिका भी पहुंचीं। होस्ट ने उनसे भी कुछ सवाल किए। इनमें एक सवाल था कि जब वो रोहित शर्मा को चियर करने पहुंचती हैं, और अनुष्का शर्मा के साथ बैठी होती हैं, दोनों के बीच क्या बात होती हैं। इस पर रितिका ने जवाब दिया कि वो चुपचाप अपनी फिंगर क्रॉस करके रोहित को खेलते हुए देखती हैं और किसी से कोई बात नहीं करतीं।