Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के स्टारडम से इनसिक्योर हुए अभिषेक मल्हान? मां से कही बात अब हो रही वायरल

बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले वीक के करीब पहुंच गया है। बस कुछ दिन और फिर लोगों को उनका अगला बिग बॉस विनर मिल जाएगा। फिनाले से पहले शो में फैमिली वीक शुरू हुआ है जिसमें अभिषेक मल्हान की मां ने एंट्री ली है। अभिषेक अपनी मां से मिलकर खुश हुए। इस दौरान उन्होंने अपनी मां से एल्विश के बारे में कुछ ऐसा कहा जिससे उनकी इन्सिक्योरिटी झलक रही है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 01 Aug 2023 11:06 AM (IST)
Hero Image
Elvish Yadav, Abhishek Malhan from Bigg Boss OTT 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: फिल्म शोले का गाना है 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न छोड़ेंगे...।' ये गाना बताता है कि दोस्ती अगर सच्ची हो, तो कुछ भी सामने हो, उससे फर्क नहीं पड़ता। मगर यह बात रियल वर्ल्ड में भी अच्छी लगती है। इसका फॉर्मूला 'बिग बॉस' में लागू होना मुश्किल सा लगता है, क्योंकि दोस्ती चाहे कितनी गहरी हो, बात जब कॉम्पटीशन में आगे बढ़ने की आती है, तो हर कोई जीतना चाहता है।

अभिषेक मल्हान हुए इनसिक्योर?

बीते दिनों ऐसा ही कुछ 'बिग बॉस ओटीटी 2' में होते देखने को मिला। बिग बॉस में फैमिली वीक शुरू हो चुका है। अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान की मां डिंपल मल्हान ने शो में एंट्री ली। इस दौरान एल्विश यादव (Elvish Yadav) और मनीषा रानी (Manisha Rani) भी उनसे मिले, जो कि अभिषेक के बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। तीनों की दोस्ती 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हाईलाइटिंग प्वाइंट है। मगर जैसे-जैसे ट्रॉफी के दिन नजदीक आ रहे हैं, तीनों में इन्सिक्योरिटी बढ़ती जा रही है। खासकर अभिषेक मल्हान में।

मां से अभिषेक ने एल्विश और मनीषा के लिए कही ये बात

अभिषेक अपनी मां को देख इमोशनल हो गए। बेटे से मिलने के बाद वह वहीं रुकीं। इस दौरान अभिषेक ने उनसे खूब बातें कीं। अभिषेक की मां ने हिंट दिया कि लोग उन्हें प्यार करते हैं और शो में भी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अभिषेक ने अपनी मां से कहा, ''वह उनके लिए वोट अपील करें। जितने भी मिनट का वीडियो बनाकर एडिटर से अपलोड कर सकती हैं, वो करें। 4 मिनट का या 10 मिनट का, जितनी भी वीडियो अगर निकलती हो, नोनू से कहना कि वह एडिटर से बनवाएं, जिसमें स्टार्टिंग और एंड में वोट अपील डालें।''

— BiggBuzz07 _👁️ (@BiggBuzz_07) July 31, 2023

यह सुनने के बाद उनकी मां ने कहा कि इसकी जरूरत नहीं है। फिर अभिषेक कहते हैं कि डालनी क्योंकि कॉम्पटीशन में बहुत सी चीजें हैं। समझा करो। यादव साहब बहुत बढ़िया चीज हैं और मनीषा रानी भी बहुत बढ़िया चीज हैं। अभिषेक की ऐसी बातों ने सोशल मीडिया पर एल्विश और मनीषा को लेकर उनकी इनसिक्योरिटी पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

फिनाले वीक में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स

एल्विश, बेबिका, अभिषेक और पूजा सीधे-सीधे फिनाले वीक में पहुंचने वाले चार दावेदार बन गए हैं। उधर, सभी के घरवालों को टास्क दिया जाएगा कि अपने लोगों को छोड़कर दूसरे किसी कंटेस्टेंट को स्टार देना होगा। जिसके पास सबसे अधिक स्टार होगा, उसकी एंट्री टिकट टू फिनाले में पक्की होगी। 'बिग बॉस ओटीटी 2' का फिनाले इसी महीने होगा।