Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Isha And Samarth Breakup: एक्स ब्वॉयफ्रेंड के चलते ब्रेकअप की कगार पर पहुंचा ईशा मालवीय और समर्थ का रिश्ता

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup बिग बॉस में ईशा को लेकर समर्थ और अभिषेक की लड़ाई देखी गई। तो वहीं अब अभिषेक को लेकर समर्थ और ईशा के बीच ब्रेकअप की नौबत तक आ पहुंची है। बिग बॉस 17 के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें ईशा और समर्थ जुरेल के बीच अभिषेक को लेकर लड़ाई होती नजर आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 03 Dec 2023 12:54 PM (IST)
Hero Image
समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Isha Malviya Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस 17 के घर में एक तरह जहां रोजाना कंटेस्टेंट्स के लड़ाई झगड़ा देखने को मिलता है तो वहीं दूसरी तरह लव ट्रायंगल भी देखा जा रहा है। इस लव ट्रायंगल में ईशा मालवीय अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल शामिल है। शुरुआत से ही अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय का रिश्ता सुर्खियों में रहा है।

ऐसे में बिग बॉस ने समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) को शो में बुलाकर इस पर और भी मसाला लगा दिया। शुरुआत में जहां ईशा को लेकर समर्थ और अभिषेक की लड़ाई देखी गई। तो वहीं अब अभिषेक को लेकर समर्थ और ईशा के बीच ब्रेकअप की नौबत तक आ पहुंची है।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फूट-फूटकर रोए, हाथ जोड़ा, मगर नहीं माने बिग बॉस, तहलका के बेघर होने पर अरुण-अभिषेक का बुरा हाल

क्या ईशा और सर्मथ का रिश्ता हुआ खत्म

बिग बॉस 17 के मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें ईशा और समर्थ जुरेल के बीच अभिषेक को लेकर लड़ाई होती नजर आ रही है। दरअसल, ईशा किचन में काम करती है और समर्थ कहते है कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड से आपको लेकर जलन हो रही है। तभी ईशा कहती है, ये क्या बोल रहा है तू  कि उसको लेकर जलन हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके समर्थ कहते हैं कि हम सब देख सकते हैं। इस पर ईशा कहती हैं पहले विश्वास करना सीखें। इसके बाद बैड पर ईशा एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक के साथ बैठी नजर आती है और समर्थ वहीं खड़े हुए होते है तो ईशा कहते है कि वह (अभिषेक) मुझे आपसे बेहतर जानता है लेकिन आप नहीं जानते। इसके बाद घर के एक  कोने में समर्थ, ईशा से कहते है कि आपने जो ये बात बोली है मुझे बहुत बुरी लगी। ऐसे में अब इस वीडियो को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि दोनों का रिश्ता ब्रेकअप की कगार तक आ पहुंचा है।