Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abhishek Kumar की पार्टी को लेकर ईशा मालवीय ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'मुझे नहीं बुलाया मैं नहीं बुलाऊंगी'

Isha Malviya Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 से बाहर निकलने के बाद आए दिन ईशा मालवीय का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन ईशा कई मीडिया इंटरव्यू दे रही हैं। मौजूदा समय में ईशा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार की रीयूनियन पार्टी को लेकर चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि अभिषेक ने उन्हें इस पार्टी में इन्वाइट नहीं किया था।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 15 Feb 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक कुमार को बोलीं ईशा मालवीय (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Isha Malviya On Abhishek Kumar: हाल ही में खत्म हुए सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें ईशा मालवीय का नाम जरूर शामिल होगा। बिग बॉस के घर में अपने शानदार खेल के दम पर ईशा ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।

शो से बाहर आने के बाद आए दिन ईशा मालवीय का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है और वो तमाम मीडिया इंटरव्यू में कई बड़े-बड़े बयान दे रही हैं। इस बीच ईशा मालवीय ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और बिग बॉस 17 के रनर अप अभिषेक कुमार को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही उन्होंने अभिषेक की रीयूनियन पार्टी को लेकर रिएक्ट किया है।

अभिषेक कुमार की पार्टी को लेकर बोलीं ईशा

ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच बिग बॉस 17 के घर में काफी तनातनी का माहौल देखा गया। सिर्फ इतना ही नहीं अब बाहर आने के बाद भी ईशा और अभिषेक कुमार के बीच जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ईशा के ताजा बयान के बाद से इनकी तकरार और अधिक बढ़ सकती है।

हाल ही में ईशा मालवीय ने फिल्मीज्ञान को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है। इस दौरान उनसे अभिषेक कुमार की तरफ से बिग बॉस 17 की रीयूनियन पार्टी में शामिल न होने को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर ईशा ने कहा है- मुझे बुलाया नहीं गया और इसलिए मैं गई भी नहीं।

हां लेकिन जब मुझे इन्वाइट नहीं दिया तो कल को भविष्य में मैं कोई पार्टी रखूंगी तो उसमें अभिषेक कुमार को भी नहीं बुलाया जाएगा। इस तरह से ईशा ने कड़े शब्दों में अभिषेक को अपनी पार्टी में न इन्वाइट करने का एलान कर दिया है।

बिग बॉस के घर में उमड़ा था प्यार

सलमान खान का शो बिग बॉस 17 जब शुरू हुआ था तो अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच प्यार उमड़ता हुआ देखा गया। लेकिन जैसे ही इस घर में समर्थ जुरेल की एंट्री हुई तो अभिषेक और ईशा के रिश्ते में दरार आ गई। इसके बाद इन दोनों के बीच बस तकरार ही बढ़ती चली गई।

ये भी पढ़ें- Isha Malviya और समर्थ जुरेल के रिश्ते में आई दरार, बिग बॉस से बाहर आते ही इस वजह से ब्रेकअप की चर्चा तेज?