Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: एविक्शन के बाद Abhishek Kumar को लेकर क्या बोल गईं Isha Malviya? कहा- 'वो खुद को अकेला...'

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 की मजबूत कंटेस्टेंट में से एक ईशा मालवीय कम वोट्स के चलते एविक्ट हो गईं। शो से जाने के बाद बिग बज में कृष्णा अभिषेक के साथ बातचीत में ईशा मालवीय ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार को लेकर बयान दिया है। सोशल मीडिया पर ईशा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Jan 2024 10:09 PM (IST)
Hero Image
एविक्शन के बाद अभिषेक कुमार को लेकर ईशा मालवीय ने दिया ये बयान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Isha Malviya On Abhishek Kumar: ईशा मालवीय विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। 19 साल की एक्ट्रेस ने अपना हर प्वॉइन्ट बहुत कॉन्फिडेंस के साथ रखा है। हालांकि, कम वोट्स के चलते वह फिनाले की रेस में आगे नहीं बढ़ पाईं और एविक्ट हो गईं।

'बिग बॉस सीजन 17' के आखिरी हफ्ते में कुल सात कंटेस्टेंट्स थे- ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, विक्की जैन, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी। बेघर होने के लिए तीन लोग अंकिता, ईशा और विक्की नॉमिनेटेड थे। कम वोट के चलते ईशा मालवीय को बेघर होना पड़ा। 

ईशा मालवीय के बदले सुर 

वीकेंड का वार में ईशा मालवीय के एविक्शन के बाद अभिषेक कुमार फूट-फूटकर रोये थे। इस दौरान ईशा ने पोकिंग के लिए अभिषेक से माफी मांगी थी। हालांकि, शो से निकलने के बाद ईशा ने अभिषेक के आंसुओं को फेक बताया और कहा कि वह सिर्फ फुटेज के लिए ऐसा कर रहा था। शो से निकलने के बाद ईशा कृष्णा अभिषेक के शो बिग बज में गईं, जहां उन्होंने अभिषेक के बारे में बात की। 

Strong Contestant To Definitely Thi Ye, But Negative Traits Jyada The. Aur Log Ko Yahi Pasand Nahi Aata.#MunawarFaruqui #MannaraChopra #MunAra #AbhishekKumar #AnkitaLokhande #BiggBoss17 #IshaMalviya pic.twitter.com/OTZjfXDbIh— Truth Slayer (@TruthSlayer_24) January 22, 2024

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'किस चीज का घमंड है...' प्रेस मीट में Vicky Jain से पूछे तीखे सवाल, कंटेस्टेंट ने दिया ये जवाब

ईशा ने अभिषेक को बताया फेक

कृष्णा ने ईशा से कहा कि उनके जाने के बाद अभिषेक बहुत रो रहा था। क्या उनका रोना असली था? इस पर ईशा ने कहा, "नहीं। वह फुटेज के लिए रो रहा था। वो खुद को अकेला दिखाने के लिए जो कुछ करता है ना, फालतू का सिंपेथी कार्ड मुझे सच में पसंद नहीं आता है। पता नहीं।" जब कृष्णा, ईशा से अभिषेक को कुछ टिप्स देने के लिए कहते हैं तो एक्ट्रेस ने कहा कि अब वक्त निकल गया है। उन्होंने कहा कि अभिषेक भाड़ में जाये। 

अभिषेक ने चुराई ईशा की ये चीज

ईशा मालवीय के एविक्शन के बाद अभिषेक बहुत रोये। वह ईशा के बारे में बात करते हुए भी नजर आये। उन्होंने ईशा के बारे में मन ही मन बात की और उनसे माफी मांगी। यही नहीं, ईशा के जाने के बाद अभिषेक ने उनकी हेयरबैंड भी चुरा ली थी।

यह भी पढ़ें- BB 17: 'बिग बॉस ने मेरे दो घर उजाड़ दिये...', तीखे सवालों से तिलमिलाए Munawar Faruqui, अंकिता-विक्की ने लिए मजे