Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मदर्स डे पर Isha Malviya ने अपनी मां को दिया शानदार तोहफा, लाखों में है इसकी कीमत

मॉडलिंग से अपने करियरल की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ईशा मालवीय (Isha Malviya) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बिग बॉस 17 के बाद वह दो म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का विषय बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने अपनी मां को एक शानदार गिफ्ट दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 12 May 2024 04:59 PM (IST)
Hero Image
Isha Malviya mother ( Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ईशा मालवीय (Isha Malviya) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का विषय बनी हुई है। एक्ट्रेस का समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) संग ब्रेकअप हो चुका है।

इस जोड़ी ने बिग बॉस 17 के घर में खूब चर्चा बटोरी थी, लेकिन बाहर आने के महज एक महीने बाद ही दोनों की राह अलग हो गई। इन सबके बीच ईशा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, उन्होंने मदर्स डे के मौके पर अपना मां को शानदार तोहफा दिया।

यह भी पढे़ं- Isha Malviya ने मौकापरस्त कहे जाने पर समर्थ जुरेल को दिया करारा जवाब! कही ऐसी बात जलभुन जाएंगे Ex ब्वॉयफ्रेंड

ईशा ने मां को लग्जरी तोहफा

आज 12 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी मांओं को विश कर रहे हैं। ऐसे में उडारियां फेम ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने भी अपनी मम्मी को विश किया और तोहफा भी दिया। उन्होंने अपनी मां ममता मालवीय को मदर्स डे पर डायमंड रिंग गिफ्ट की है, जिसकी कीमत करीब 2.15 लाख रुपये है। हालांकि, ईशा ने ये गिफ्ट शनिवार को ही दे दिया था। इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने गिफ्ट की एक झलक साझा की थी और लिखा था आपका गिफ्ट ऑन द वे है।

ईशा मालवीय का करियर

ईशा मालवीय  (Isha Malviya) के एक्टिंग करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2021 से ‘उड़ारियां’ में छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इससे पहले वह कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। ईशा ने महज 13 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने कई ब्यूटी पीजेंट में हिस्सा भी लिया था।

यह भी पढ़ें-  ब्रेकअप के बाद Samarth Jurel को लेकर ये क्या बोल गईं Isha Malviya, जानकर आपको भी लगेगा तगड़ा झटका