Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: आधी रात को समर्थ जुरेल के साथ इंटीमेट हुईं Isha Malviya, भड़के लोग बोले- 'यह शायद फैमिली शो है'

Bigg Boss 17 कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में ईशा मालवीय का अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के साथ रिश्ता सबसे ज्यादा चर्चा में रहा। वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने ईशा की क्लास भी लगाई थी। अब हालिया एपिसोड में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को आधी रात को रोमांस करते हुए देखा गया जिसके बाद दोनों ट्रोल हो रहे हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 05 Nov 2023 12:02 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में इंटीमेट होने पर ट्रोल हुए ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल (फोटो क्रेडिट- ट्विटर)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: 'उडारियां' फेम एक्ट्रेस ईशा मालवीय (Isha Malviya) जब से 'बिग बॉस 17' में आई हैं, लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो में ईशा ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के साथ पार्टिसिपेट किया था। एक्स कपल की लव लाइफ के चर्चा बटोरने के बाद पिछले हफ्ते ईशा मालवीय के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) की एंट्री हुई।

समर्थ जुरेल के आने के बाद अभिषेक कुमार ने अपने कदम पीछे कर लिए और ईशा मालवीय के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों का ध्यान खींच रही। हालिया वीकेंड का वार में ईशा मालवीय को अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी फटकार भी मिली थी। अब ईशा, समर्थ संग रोमांस को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

इंटीमेट हुए ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल

शनिवार का वार में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को रोमांस करते हुए देखा गया। आधी रात को ईशा और समर्थ एक ही बिस्तर और कंबल में सोते हुए दिखाई दिए। समर्थ ने ईशा को किस और कडल किया। बाद में उन्होंने कंबल से खुद को पूरा ढक दिया। तभी अभिषेक कुमार आए और उन्होंने हिदायत दी कि कैमरा है, ध्यान रखो और फिर वह कंबल लेकर चले गए। सोशल मीडिया पर ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग दोनों को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

— BiggBoss 24x7 (@BB24x7_) November 4, 2023

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के सवाल से थरथराए घरवाले, आधी रात को रोमांस करते पकड़े गए ईशा-समर्थ

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ईशा मालवीय -समर्थ जुरेल

एक यूजर ने कहा, "मुझे लगता है कि ईशा मालवीय बिग बॉस 17 में खुद को इसी तरह दिखाना पसंद कर रही हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उन्हें इनके रिजल्ट के बारे में पता है। बिग बॉस 16 में सुंबुल को गाइड करने के लिए पिता को बुलाया गया था, क्योंकि इस उम्र में गलती आम बात है। फिर उनकी मां को क्यों नहीं बुलाया जा रहा है।"

एक ने कहा, "निब्बा निब्बी फिर से शुरू हो गए। यह मिनी टैम्पटेशन आईलैंड लग रहा है।" एक ने कहा, "यह पारिवारिक शो था।" एक यूजर ने लिखा, "टैम्पटेशन आईलैंड की शूटिंग चल रही है यहां।" एक यूजर ने कहा, "शर्म आनी चाहिए।"

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav भी खा चुके हैं ईशा मालवीय से धोखा, 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने वीडियो में किया हैरान करने वाला खुलासा