Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नेशनल टेलीविजन पर समर्थ जुरेल को किस करने से क्यों नहीं रोका? Isha Malviya बोलीं- मैं अनकंफर्टेबल थी लेकिन...

Bigg Boss 17 सलमान खान के शो बिग बॉस 17 की मजबूत कंटेस्टेंट रहीं ईशा मालवीय का ग्रैंड फिनाले के नजदीक पहुंचकर शो से सफर खत्म हो गया। उन्होंने शो से बाहर आने के बाद कई इंटरव्यू दिए हैं। इस दौरान उन्होंने समर्थ जुरेल के बारे में बात की। ईशा ने बताया कि आखिर समर्थ को नेशनल टेलीविजन पर किस करने से उन्होंने क्यों नहीं रोका।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 23 Jan 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
समर्थ जुरेल-ईशा मालवीय 'बिग बॉस 17' से

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस 17' से ईशा मालवीय (Isha Malviya) का सफर खत्म हो चुका है। उनसे भी पहले उनके ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) बेघर हो गए।हालांकि, ईशा के एक्स अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने फिनाले में जगह बना ली है। वह इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक हैं। ईशा का एलिमिनेशन इस वीक में हुआ। उन्होंने शो से बाहर आने के बाद समर्थ के साथ इंटीमेट होने को लेकर बात की है।

ईशा ने की समर्थ पर बात

'बिग बॉस 17' में समर्थ और ईशा के किसिंग सीन सोशल मीडिया पर छाए रहे। कई बार इस एक चीज के लिए इन दोनों को ट्रोल भी किया गया। फैमिली वीक में आए ईशा के पिता ने तक इस रिश्ते पर आपत्ति जताई थी। अब जब ईशा शो से बाहर आ गई हैं, तो उन्होंने समर्थ के साथ वायरल हुए अपने कुछ इंटीमेट फोटो और वीडियो पर रिएक्शन दिया है। 

समर्थ के साथ इंटीमेसी पर तोड़ी चुप्पी

यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में ईशा ने समर्थ और अपने रिलेशन पर बात की। किस वाले मैटर पर उन्होंने कहा, ''अपनी मैच्योरिटी के हिसाब से जितनी चीजें संभालनी थीं, मैंने कीं। लेकिन मुझे नहीं समझ आया, तो मैं फ्लो को साथ बढ़ती चली गई। अगर मैंने कोई भी गलती बिग बॉस के घर में की है, तो मैं वहां से सीखकर आई हूं।'' इसी के साथ ईशा ने उस पल की भी बात की, जब समर्थ ने उन्हें किस किया।

किस करने से क्यों नहीं रोका?

ईशा से पूछा गया कि जब समर्थ उन्हें किस कर रहे थे, तो ऐसा लग रहा था जैसे वह खुद को फोर्स कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने उन्हें रोका क्यों नहीं। ईशा ने बताया, ''जब मैंने इतने समय बाद समर्थ को एक्सपेक्ट किया, तै मैंने उसकी आंखों में देखा कि वह हर्ट हो रहा है। मुझे लगा कि रिलेशनशिप में हैं और दो लोग एक दूसरे को पसंद करते हैं, तो कोई बात नहीं। लेकिन मेरे दिमाग में नहीं आया कि नेशनल टेलीविजन पर ये सब दिखेगा।''

ईशा ने कहा कि नेशनल टेलीविजन पर किस करते वक्त वह कंफर्टेबल नहीं थीं। लेकिन फिर सोचा कि नेशनल टेलीविजन पर रिलेशन कबूल कर लिया है, तो फिर किसी और बात को लोगों को जजमेंटल लेने की जरूरत नहीं है।''

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Top 3 Contestants: विनर की रेस से कटा अंकिता लोखंडे का पत्ता? चैनल ने रिवील किया टॉप 3 का नाम!