Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Isha Malviya और समर्थ जुरेल के रिश्ते में आई दरार, बिग बॉस से बाहर आते ही इस वजह से ब्रेकअप की चर्चा तेज?

Isha Malviya-Samarth Jurel Breakup बिग बॉस 17 में लव बर्ड्स के तौर पर नजर आने वाले ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। लेकिन इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो इन दोनों के फैंस को निराश कर सकती है। बताया जा रहा है कि ईशा और समर्थ के रिश्ते में अब दूरी बनने लगीं हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 10 Feb 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
क्या ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का हुआ ब्रेक अप (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Isha Malviya-Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस 17 के खत्म होने के बाद आए दिन इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। मौजूदा समय में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। खबर है कि ईशा और समर्थ के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दूरियां बढ़ने लगीं।

इस बात का दावा देर रात बिग बॉस 17 से बाहर आए सभी सदस्यों की रीयूनियन पार्टी के बाद से किया जा रहा है। आइए जानते हैं कि क्योंकि इनके ब्रेकअप के रूमर्ड तेज हुए है। 

ईशा मालवीय और समर्थ के रिश्ते में बढ़ने लगीं दूरी

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में बतौर कपल ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का नाम काफी पॉपुलर रहा। अपने खेल से इन दोनों काफी हद तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। खासतौर पर बिग बॉस सीजन 17 के रनर अप अभिषेक कुमार को पोक करने के मामले में ईशा और समर्थ काफी आगे रहे।

लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आते ही इन दोनों की राहें जुदा होने की खबरें समाने आना शुरू हो गई हैं।दरअसल बिग बॉस 17 ताजा खबर इंस्टाग्राम पेज ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ये दावा किया गया है कि बीती रात मुंबई में हुई बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की पार्टी में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय ने एक साथ एंट्री नहीं ली।

ये दोनों अलग-अलग आए और पैपराजी के समाने एक दूसरे के साथ फोटो-पोज भी देते हुए नहीं दिखे। इसके बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि शायद अब ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप होने वाला है। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्ठि नहीं की जा सकती। 

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस खबर के सामने आने के बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को लेकर फैंस तरह-तरह से रिएक्शंस दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- ईशा किसी की भी कभी सगी नहीं हो सकती। दूसरे यूजर ने कहा है- ये तो होना ही था। 

अभिषेक और मुनव्वर फारूकी ने की थी भविष्यवाणी

समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय के रिश्ते को लेकर अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस 17 के घर में एक बड़ी भविष्यवाणी की थी। इन दोनों ने कहा था कि बिग बॉस से बाहर जाते ही ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Mannara Chopra संग अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने किया जमकर किया डांस , भड़के फैंस बोले- 'सब फेक है'