Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के घर में जाने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस, शो के लिए की ढेर सारे कपड़ों की शॉपिंग!

Bigg Boss 17 फेमस रियलिटी शो बिग बॉस जल्दी नए सीजन के साथ दस्तक देने वाला है। शो के 17वें सीजन का प्रोमो शूट हो चुका है और कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। इस बीच टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस को शॉपिंग करते देखा गया जो इस बात का संकेत दे रहा है कि उन्होंने बिग बॉस के घर में जाने की तैयारी शुरू कर दी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Oct 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Rumoured Contestant Isha Malviya likely to enter Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: इन दिनों बिग बॉस शो को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस शो का 17वां सीजन शुरू होने वाला है, जिसमें ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ऐसे में इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस सीजन की थीम से लेकर कंटेंस्टेंट लिस्ट तक, कई जानकारी सामने आ चुकी है।

'बिग बॉस 17' के लिए तैयार हुईं यह एक्ट्रेस!

'बिग बॉस 17' में हिस्सा लेने के लिए मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है। कुछ नाम पर मोहर लग गई है तो कुछ नाम अब भी चर्चा में बने हुए हैं। फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस ईशा मालविया का नाम भी बिग बॉस 17 के लिए कंफर्म बताया गया है। इस खबर के बीच उन्हें शॉपिंग करते देखा गया, जो इस बात का इशारा कर रही है कि ईशा ने 'बिग बॉस' में जाने की तैयारी शुरू कर दी है।

एथनिक वियर सिलेक्शन करते नजर आईं ईशा

पिंकविला की स्टोरी के अनुसार, ईशा मालविया को एक स्टोर में देखा गया। एक्ट्रेस को पीले रंग के सूट में देखा गया। वह एथनिक वियर का सिलेक्शन करते नजर आईं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि ईशा ने बिग बॉस 17 में जाने का संकेत दिया है।

पहले भी दे चुकी हैं संकेत

इससे पहले ईशा ने गणपति बप्पा की पूजा करते और उनका आशीर्वाद लेते हुए फोटो शेयर की थी। इसका कैप्शन उन्होंने कुछ ऐसा लिखा था जो उनके बिग बॉस 17 में जाने का संकेत दे रहा था।

उन्होंने लिखा था, 'बप्पा आपने मेरी रक्षा की है और मुझे सपोर्ट किया है। मुझे आगे आने वाली जर्नी में आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है, तो ऐसे ही मेरा ध्यान रखना, मेरी रक्षा करना। मुझ पर अपना आशीर्वाद बनाए रखना और अगले साल जल्दी आना। गणपति बप्पा मोरया।'

यूनिक है इस बार के 'बिग बॉस' की थीम

इस बार बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट्स की एंट्री सिंगल वर्सेज कपल के तौर पर दिखाई जाएगी। यानी कि कुछ कंटेस्टेंट्स अपने-अपने पार्टनर के साथ आएंगे। 'बिग बॉस 17' इस महीने की 15 तारीख से शुरू हो रहा है।