Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 में जाने से पहले भगवान की शरण में पहुंची ईशा ईशा मालवीय, गोल्डन टेंपल में टेका मत्था

ईशा मालवीय छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। लोग उनकी परफॉर्मेंस पसंद करते हैं। टेलीविजन की दुनिया में नाम कमाने के बाद ईशा के बिग बॉस 17 में जाने की खबर सामने आई है। यह शो कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। इस बीच ईशा ने गोल्डन टेंपल में वाहे गुरू का आशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो और फोटो सामने आया है।

By Jagran News Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 10 Oct 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
Isha Malviya visit Golden Temple in Amritsar

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को शुरू होने में एक हफ्ते से भी कम दिनों का समय बचा है। बस कुछ दिनों के इंतजार के बाद मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो शुरू हो जाएगा। 'बिग बॉस' के घर में जाने के लिए कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गया है। इनमें कंवर ढिल्लों से लेकर एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा तक का नाम सामने आया है। फेमस टेलीविजन एक्ट्रेस ईशा मालवीय के भी बिग बॉस 17 में जाने की चर्चा है।

अमृतसर पहुंचीं ईशा मालवीय

'उडारियां' एक्ट्रेस ईशा मालवीय इस बार के बिग बॉस सीजन का हिस्सा होंगी। हालांकि, मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स की ऑफिशियल लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन जिनके नाम सामने आए हैं उनमें ईशा मालवीय को कन्फर्म बताया जा रहा है। 'बिग बॉस 17' शुरू होने में पांच दिन का समय बचा है। वहां जाने से पहले ईशा मालवीय भगवान की शरण में पहुंचीं।

ईशा ने गोल्डन टेंपल में वाहे गुरू के दर्शन किए। उन्होंने मंदिर के बाहर से लिया गया वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। ईशा पूरी श्रद्धा के साथ मंदिर में दर्शन करने की इच्छुक नजर आईं। उन्होंने मंदिर के बाहर की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं।

यह भी पढ़ें: Jawan Worldwide Collection: हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी जवान, लेटेस्ट कलेक्शन से रचा इतिहास

जानें 'बिग बॉस 17' की टाइमिंग

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला 'बिग बॉस 17' सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार व रविवार रात 9 बजे ऑनएयर होगा। शो 15 अक्टूबर से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा। 'बिग बॉस 17' , 'खतरों के खिलाड़ी 13' की जगह लेगा। इस बार शो की थीम सिंगल वर्सेज कपल होगी। यानी कि कुछ कंटेस्टेंट्स सिंगल, तो कुछ कपल के तौर पर एंट्री लेंगे।

यह भी पढ़ें: Animal Song Hua Main: हद से ज्यादा रोमांटिक हुए रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना के लिपलॉक ने खींचा ध्यान