Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishita Dutta और वत्सल सेठ ने रिवील किया बेटे वायु का चेहरा, क्यूटनेस पर मर मिटे फैंस, बॉबी देओल ने भी लुटाया प्यार

टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने माने कपल वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने फिल्मों में काम कर भी लोगों का दिल जीता है। जहां वत्सल सेठ अजय देवगन के साथ फिल्म टार्जन में नजर आ चुके हैं। वहीं इशिता दत्ता ने दृश्यम 2 में अजय देवगन की ही बेटी का रोल किया था। इस क्यूट से कपल का एक बेटा है जिसका चेहरा अब रिवील कर दिया गया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 21 Jul 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
वत्सल सेठ और इशिता दत्ता. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर सेलिब्रिटी कपल वत्सल सेठ और इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं। इन्होंने कई बार अपने बेटे वायु के साथ कुछ रील भी शेयर किए हैं, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी जरूर छूटी है। कपल ने हाल ही में बेटे का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस खास मौके पर फैंस को बेटे का चेहरा दिखाया।

इशिता दत्ता ने दिखाया बेटे का चेहरा

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता का नाम फैंस की पॉपुलर सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल है। दोनों नामी टीवी आर्टिस्ट होने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम करने के लिए जाने जाते हैं। कपल ने अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ अलग-अलग फिल्मों में काम किया है। जहां टार्जन फिल्म में वत्सल सेठ ने अजय देवगन के बेटे का रोल किया था। वहीं, 'दृश्यम 2' में इशिता दत्ता ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। टेलीविजन के इस क्यूट कपल ने अपने बेटे की बहुत ही सुंदर तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें: सालों पहले Daler Mehndi को काजोल संग काम करने का मिला था ऑफर, फिर इस वजह से हो गई थी ना

कपल की बेटे के साथ सुंदर फोटो आई सामने

इशिता दत्ता ने पति वत्सल सेठ के साथ बेटे वायु की तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरे बच्चे... मुझे यकीन नहीं होता कि तुम एक साल के हो चुके हो... तुम्हें ढेर सारी खुशियां और प्यार मिले। मम्मी और पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं वायु।" एक्ट्रेस ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, सोशल मीडिया पर सेलेब्स सहित फैंस ने वायु की क्यूटनेस पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

इस तस्वीर पर बॉबी देओल ने प्यार लुटाया है। उन्होंने कमेंट में रेड हार्ट इमोजी बनाई। इसी के साथ युविका चौधरी सहित कुछ अन्य सेलेब्स ने भी वायु और कपल को ब्लेस किया।

वहीं, फैंस में एक यूजर ने लिखा, 'आखिरकार हमें वायु का क्यूट फेस देखने को मिला।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'मैंने एक साल तक इसका चेहरा देखने के लिए इंतजार किया है।'

यह भी पढ़ें: Ishita Dutta ने मनाया 6 महीने के बेटे Vaayu का अन्नप्राशन, येलो एथनिक लुक में क्यूट लगे एक्ट्रेस के लाडले