Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishita Dutta ने मनाया 6 महीने के बेटे Vaayu का अन्नप्राशन, येलो एथनिक लुक में क्यूट लगे एक्ट्रेस के लाडले

Ishita Dutta Son Vaayu Rice Ceremony हाल ही में स्टार कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के बेटे वायु की राइस सेरेमनी आयोजित की गई। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटे की राइस सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। इशिता और वत्सल ने बेटे का अन्नप्राशन फंक्शन ट्रेडिशनल अंदाज में सेलिब्रेट की। उनका 6 महीने का बेटा एथनिल लुक में क्यूट लग रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 19 Jan 2024 04:27 PM (IST)
Hero Image
इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने बेटे की मनाई राइस सेरेमनी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ishita Dutta-Vatsal Sheth Son Vaayu Rice Ceremony: ग्लैमर वर्ल्ड के चहीते कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ पिछले साल पहली बार माता-पिता बने थे। एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम वायु है। आज (19 जनवरी 2024) को इशिता और वत्सल का लाडला 6 महीने का हो गया है।

इशिता और वत्सल ने अपने बेटे के सिक्स मंथ बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर राइस सेरेमनी आयोजित की। उनके बेटे वायु की अन्नप्राशन सेरेमनी गुरुवार को हुई। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अन्नप्राशन फंक्शन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इशिता के बेटे की हुई राइस सेरेमनी

इशिता दत्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे वायु के राइस सेरेमनी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस एक क्यूट बच्ची के साथ बात कर रही हैं। एक फोटो में इशिता को बैलून पर लिखे 'अन्नप्राशन' को निहारते हुए पोज देते देखा जा सकता है। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "वायु का अन्नप्राशन 'राइस सेरेमनी'।"

यह भी पढ़ें- Ishita Dutta Birthday: इशिता दत्ता ने बेटे वायु संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

इशिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर शेयर की है, जो वायु के राइस सेरेमनी में बने टेस्टी डिशेज की है। बेटे की राइस सेरेमनी के लिए इशिता ने बंगाली थाली बनवाई थी। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, "उसने जो खाया... यह सारी चीजें उसने नहीं खाई, लेकिन यह सब उसके लिए बना था।" एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर कर दिखाया कि वायु के लिए बना खाना आखिर किसने फिनिश किया।

येलो ड्रेस में क्यूट लगे वायु

इशिता दत्ता ने राइस सेरेमनी से बेटे वायु की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कोई उन्हें खिलाते हुए नजर आ रहा है। येलो कुर्ता और व्हाइट पायजामे में नन्हे वायु बहुत प्यारे लग रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने लाल कलर की साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी कैरी की थी। उनके पति वत्सल भी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए। 

इशिता दत्ता को आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' में देखा गया था। वहीं, उनके पति वत्सल सेठ प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें- Ishita Dutta ने अपने बेटे का किया 'नामकरण', सोशल मीडिया पर शेयर की खास वीडियो