Move to Jagran APP

Shrenu Parekh: 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारेख करने वाली हैं शादी, बताया कब बजेगी उनकी शहनाई

टेलीविजन जगत की फेमस अदाकारा श्रेनु पारेख लंबे समय से सिंगल होने के बाद अब मिंगल होने के लिए तैयार हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एंजॉय करने वालीं श्रेनु अब शादी के मूड में हैं। उन्होंने अपनी शादी की डेट अनाउंस कर दी है। श्रेनु को टेलीविजन वर्ल्ड और फैंस की ओर से जिंदगी की नई पारी के लिए ढेर सारी बधाई मिली है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 06 Nov 2023 02:53 PM (IST)Updated: Mon, 06 Nov 2023 02:53 PM (IST)
File Photo of Shrenu Parekh. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते कुछ महीनों में ग्लैमर की दुनिया में कई एक्टर-एक्ट्रेस के लिए शादी की शहनाई बजी है। इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है, जो कि इस साल दुल्हनिया बनने वाली हैं। ये एक्ट्रेस हैं 'इश्कबाज' फेम श्रेनु पारेख। एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी अपडेट शेयर की है, जिसके बाद टेलीविजन वर्ल्ड और फैंस की तरफ से उनके लिए बधाइयों का तांता लग गया है।

श्रेनु ने की शादी की घोषणा

श्रेनु पारेख टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वह कई नामी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा फेम 'इश्कबाज' से मिला, जिसमें उन्होंने अनपढ़ लड़की का रोल प्ले किया था। कई सारे शो में काम करने के बाद अब एक्ट्रेस अपनी जिंदगी की नई पारी के लिए तैयार हैं। श्रेनु लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अक्षय महत्रे के साथ शादी करने वाली हैं।

अक्षय ने इंस्टाग्राम पर श्रेनु और उनके हाथ की फोटो शेयर कर बताया कि लेडी लव के लिए उनकी फीलिंग्स कितनी स्ट्रॉन्ग हैं। इसके साथ ही शादी की तारीख की भी घोषणा की। उन्होंने लिखा कि पोस्ट शेयर करने से 45 दिन बाद दोनों शादी कर रहे हैं। यानी दिसंबर में कपल सात फेरे लेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Mhatre (@akshaymhatre11)

यहां होगी शादी

श्रेनु और अक्षय की पहली मुलाकात 2021 में 'घर एक मंदिर' की शूटिंग के दौरान हुई थी। शूटिंग के दौरान ही इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। मार्च में कपल की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। वहीं, शादी की बात करें, तो कपल श्रेनु के होमटाउन वडोदरा में सात फेरे लेगा। शादी गुजराती रीति-रिवाज से हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Koffee with Karan 8: शुभम गिल को डेट कर रही हैं सारा अली खान? डेटिंग के सावल पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.