Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel-Hamas war: इजराइल में फंसने वाली थीं 'तारक मेहता' की बबीता, ऐसे बची जान, बोलीं- 'मैं कांप रही हूं...'

Munmun Dutta On Israel-Hamas war इन दिनों इजराइल और फिलिस्तीन समर्थक हमास के बीच युद्ध चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री नुशरत भरूचा इजराइल में फंस गई थीं। हालांकि अब वह सुरक्षित भारत वापस लौट आई हैं। नुशरत की तरह टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी इसी वक्त इजराइल जाने वाली थीं। एक्ट्रेस की टिकट भी हो गई थी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 09 Oct 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
इजराइल-हमास युद्ध में फंसने वाली थीं मुनमुन दत्ता। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Munmun Dutta On Israel-Hamas Conflict: इस वक्त इजराइल के हालात सही नहीं हैं। फिलिस्तीन समर्थक हमास के इजराइल पर हमला बोलने के बाद से ही उनके बीच युद्ध चल रहा है। हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) जंग के बीच इजराइल में फंस गई थीं। अब मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का कहना है कि वह भी वहां जाने वाली थीं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता का किरदार निभाकर घर-घर मशहूर हुईं मुनमुन दत्ता ने एक लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि वह इजराइल जाने वाली थीं, लेकिन उन्हें किसी वजह से अपना प्लान पोस्टपोन करना पड़ा और इस वजह से उनकी जान बच गई।

यह भी पढ़ें- Munmun Dutta Birthday: TMKOC के सेट पर 'बबीता जी' ने मनाया अपना बर्थडे, फैंस को खली 'जेठालाल' की कमी

इजराइल युद्ध में फंसने से बाल-बाल बचीं मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह इजराइल और हमास युद्ध के बीच फंसने वाली थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह ये सोचकर कांप रही हैं कि वह अभी इजराइल में रहने वाली थीं। मुनमुन ने पोस्ट कर लिखा, "मैं यह सोचकर कांप रही हूं कि इस वक्त मैं इजराइल में होने वाली थी। मेरी टिकट्स बुक हो गई थीं, लेकिन मुझे अगले हफ्ते के लिए इसे पोस्टपोन करना पड़ा।"

मुनमुन ने आगे बताया कि ऐन मौके पर 'तारक मेहता' शो की वजह से अपनी टिकट को पोस्टपोन करना पड़ा। बकौल एक्ट्रेस, "ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि अचानक मेरी नाइट शिफ्ट बढ़ा दी गई। इसकी वजह एक्स्ट्रा सीन एड करना था। पहले मैं दुखी थी, लेकिन अब मुझे समझ आ गया है कि यह नीयती का खेल था, जिसने मुझे ऐसी चीज से बचा लिया। इससे मेरी जान भी जा सकती थी।"

मुनमुन ने किया भगवान का शुक्रिया

मुनमुन दत्ता ने इजराइल में शांति की कामना करते हुए कहा है कि उन्हें भगवान पर भरोसा हो गया है। एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं कृतज्ञता को कैसे जाहिर करूं। यह इस तथ्य को दोहराता है कि ईश्वर है और जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। मुझे उम्मीद है कि इजराइल को शांति मिलेगी, दुनिया को शांति मिलेगी।"

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta: बबीता जी की लेटेस्ट तस्वीर पर दिल हार बैठे हैं फैंस, कमेंट कर लिखा- 'जेठालाल का क्या होगा'