Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Temptation Island India: 'मैं खुद को मार डालता...', Jad Hadid ने बेटी को लेकर दर्दनाक घटना का किया खुलासा

Temptation Island India रियलिटी शो टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया का आगाज हो गया है। इस शो में बिग बॉस ओटीटी 2 से मशहूर हुए जद हदीद भी इस शो का हिस्सा हैं। शो में वह खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इस बीच एक हालिया एपिसोड में जद हदीद ने अपनी बेटी से जुड़ा एक भयानक घटना का खुलासा किया है जिसे जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 06 Nov 2023 11:58 AM (IST)
Hero Image
जद हदीद ने बेटी को लेकर भयानक घटना का किया खुलासा (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Temptation Island India: रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' इन दिनों सुर्खियों में है। शो को करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और मौनी रॉय (Mouni Roy) होस्ट कर रहे हैं। इसमें 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के कंटेस्टेंट जद हदीद (Jad Hadid) भी बतौर कंटेस्टेंट काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी को लेकर एक भयानक घटना का खुलासा किया है।

लेबनान के मॉडल जद हदीद ने 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' (emptation Island India) के हालिया एपिसोड में को-कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी बेटी कैटलिया से जुड़ा एक दिल दहला देने वाले घटना का खुलासा किया है, जो किसी भी माता-पिता की रूह कंपा सकता है। जद ने कहा कि उनकी बेटी तुर्किये में एक पूल में गिर गई थीं। 

जब पूल में गिर गई थीं जद हदीद की बेटी

बिग बॉस से निकलने के बाद जद हदीद दो महीने पहले अपनी बेटी कैटलिया को लेकर तुर्किये में छुट्टी मनाने गए थे। एक पल के लिए उन्हें लगा था कि उनकी बेटी अब नहीं रहीं। अपनी बेटी को बचाने के लिए जद ने अपनी जान जोखिम में डालते हुए पूल में जाकर अपनी लाडली को बचाया। उनका कहना है कि वह आज भी उस घटना के बारे में सोचकर दहल जाते हैं। बकौल जद,

मेरी जिंदगी का सबसे भयानक मोमेंट तुर्किये में हुआ था, जब मेरी बेटी गलती से पूल के डीप साइड में गिर गई थी। उस वक्त मैं वहां मौजूद नहीं था। वह डूब रही थी। मैं सही मौके पर पहुंचा और उसे बचाया। भगवान न करे, लेकिन अगर उसे कुछ हुआ होता तो मैं खुद को मार डालता।

जद हदीद की ये बात सुनकर बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान हो गए। इस घटना ने उन्हें सदमे में डाल दिया था। यह सोचकर आज भी उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Jad Hadid GF: सरेआम Akanksha Puri पर भड़कीं Jad Hadid की गर्लफ्रेंड, बोलीं-'उससे दूर रहो'

दो साल पहले पत्नी से अलग हो गए थे जद हदीद

'टेम्पटेशन आइलैंड' के एक एपिसोड में जद हदीद ने अपनी पत्नी संग बिगड़े रिश्तों पर भी बात की। उन्होंने बताया कि कोविड-19 की वजह से ही उनका रिश्ता टूटा। कोविड से पहले वह अपनी वाइफ के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे थे, लेकिन कोरोना महामारी के दौरान उनके बीच झगड़े होने लगे। उनकी पत्नी घर का खर्चा चलाती थीं, जो उनके बीच लड़ाई का एक कारण थी। बेटी के लिए उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस ओटीटी 2' में विवाद के बाद Jad Hadid और Akanksha Puri ने फिर भरी महफिल में किया KISS, वीडियो वायरल