Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नशा और शराब छोड़ने का समय आ गया...', Khanzadi पर बुरी तरह भड़के Jad Hadid, दी मानहानि केस करने की धमकी

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फेम जद हदीद ने बिग बॉस 17 में नजर आईं रूमर्ड गर्लफ्रेंड फिरोजा खान उर्फ खानजादी पर गंभीर आरोप लगाया है। जद ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट कर खानजादी को खूब खरी-खोटी सुनाई है और मानहानि का केस करने की भी धमकी दी है। जानिए एक्टर ने खानजादी के बारे में क्या-क्या कहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Jan 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
जद हदीद ने खानजादी को दी मानहानि का केस दर्ज करने की धमकी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jad Hadid On Khanzadi: 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नजर आए जद हदीद (Jad Hadid) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर 'बिग बॉस' फेम फिरोजा खान उर्फ खानजादी को लेकर ऐसा बयान दे दिया, जो खूब वायरल हो रहा है।

'बिग बॉस 17' में जाने से पहले खानजादी रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जद हदीद के साथ स्पॉट हुई थीं और उन्होंने आकांक्षा पुरी को जद से दूर रहने की धमकी दी थी। बिग बॉस में दो महीने रहने के बाद सिंगर और रैपर को शो से एविक्ट कर दिया गया था। अब जद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर खानजादी पर गंभीर आरोप लगाया है।

खानजादी पर भड़के जद हदीद 

जद हदीद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर खानजादी पर नाराजगी जाहिर की है। टीवी पर्सनैलिटी ने लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि खानजादी मुझ पर अटैक क्यों कर रही हैं, जबकि मैंने हमेशा उनका सपोर्ट किया है। जब उनके पास कोई दोस्त, सपोर्ट, कपड़े, घर और प्रोस्पेक्ट नहीं था, तब वह चर्चा में रहने के लिए मदद की भीख मांगती थीं। मैं अपने अकाउंट के जरिए उन्हें प्रमोट करता था।"

यह भी पढ़ें- कौन हैं Bigg Boss 17 की Firoza Khan उर्फ 'खानजादी' ? Jad Hadid संग डेटिंग समेत जानें रैपर के बारे में ये बातें

बिग बॉस से निकलने के बाद नहीं मिल रहा खानजादी को काम

जद हदीद ने यह भी कहा कि बिग बॉस 17 में जाने का अवसर खानजादी को उनकी मैनेजमेंट टीम की वजह से मिला, इसके बावजूद उन्होंने होस्ट सलमान खान की बेइज्जती की और कहा कि वह 'असली खान' नहीं हैं। जद हदीद ने खानजादी को सलमान खान के ऊपर अभद्र गाना बनाने के लिए भी फटकार लगाई। जद ने कहा कि वह बिग बॉस के घर में चार हफ्ते रहीं, लेकिन वह बार-बार शो से निकलने की बात कहती रहीं।

जद ने आगे कहा कि खानजादी फूल, मीडिया, रेड कारपेट और एक मर्सिडीज चाहती थीं, लेकिन मेकर्स और सलमान खान के साथ गलत बिहेवियर की वजह से बाहर उन्हें काम नहीं मिल रहा है। इतने सारे फेलियर के बावजूद उनके पास जद के बारे में बात करने का समय है।

जद हदीद ने खानजादी पर लगाए गंभीर आरोप

यही नहीं, जद हदीद ने खानजादी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा, "अब झूठ बोलने, ड्रग्स (नारकोटिक्स), देह व्यापार और शराब को छोड़ने का समय आ गया है और अब समझिए कि आपने तब क्या कहा था, जब आपके सिर्फ 200 फॉलोअर्स थे और आप कुछ नहीं थीं। यह मत भूलिए कि आपको किसने बनाया और आप कहां से आई हैं।"

Jad Hadid on Khanzadi

जद हदीद ने लिखा, "आपकी बाइपोलर पर्सनैलिटी इतनी बदसूरत और वल्गर है कि इसका कुछ नहीं हो सकता है। आप चाहती हैं कि इस प्रदर्शन के लिए आपकी सराहना और भुगतान किया जाए, कौन करेगा? यहां तक कि अब भी आपको भुगतान वाला काम नहीं मिल रहा है, क्योंकि आप खुद को और उस बुरे व्यक्ति को नहीं बदल सकतीं, जो आप हैं। अपने नए फॉलोअर्स के साथ रियल बने रहिए, देखतें हैं कि कितने देर तक वह आपके साथ रहते हैं।" आखिर में जद हदीद ने खानजादी को मानहानि का केस करने की धमकी दी है। 

यह भी पढ़ें- Temptation Island India: 'मैं खुद को मार डालता...', Jad Hadid ने बेटी को लेकर दर्दनाक घटना का किया खुलासा