Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Boney Kapoor Birthday: श्रीदेवी के प्यार में ऐसे पागल थे बोनी कपूर, पंजाबी परांठे छोड़ बनें इडली लवर

Boney Kapoor Birthday बोनी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिली रिलीज हुई है। इस फिल्म में बोनी की बेटी यानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म में जाह्नवी ने 24 साल की लड़की का रोल प्ले किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Fri, 11 Nov 2022 09:34 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Boney Kapoor Photo From Janhvi Kapoor Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: टीवी का फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' लंबे समय से दर्शकों को हंसा रहा है। कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा के इस शो पर बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के स्टार्स शिकरत करते हैं और अपने कई ऐसे राज पर से पर्दा उठाते हैं। शो पर जमकर मस्ती होती है। हाल ही में कपिल के शो पर बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की। इस दौरान बोनी ने श्रीदेवी को लेकर भी खुलकर बात की। इस दौरान बोनी ने बताया कि कैसे वो पंजाबी होने के बावजूद श्रीदेवी के प्यार में परांठे से इडली पर शिफ्ट हो गए थे। वहीं बेटी जाह्नवी ने भी अपने पापा की हां में हां मिलाई और शो को खास बनाया।  

जानें कैसे श्रीदेवी के प्यार में पराठे से इडली तक पहुंचे बोनी  

कपिल के शो पर बोनी कपूर और जाह्नवी श्रीदेवी के बारे में बात करते दिखे। कपिल ने जब जाह्नवी से पूछा कि आपकी मम्मा साउथ इंडियन थीं, पापा पंजाबी तो घर में खाना कौन सा बनता था? इस पर जाह्नवी ने कहा, 'घर में दोनों तरह का खाना बनता था, लेकिन पापा को भी साउथ खाने का ज्यादा शौक है।' ये सुनते ही कपिल ने बोनी को छेड़ते हुए कहा, 'सर मोहब्बत भी कैसी चीज है ना। परांठे से इडली पर शिफ्ट हो गए आप।' कपिल की बात सुन बोनी कपूर कहते हैं कि मैं इडली भी खाउंगा, लेकिन उसके बाद परांठे भी खाउंगा। ये सुनते ही वहां पर मौजूद सभी हंसने लगते हैं। इस एपिसोड के प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है।

मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है मिली

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मिली को जाह्नवी के पापा यानी बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया है। 'मिली' अब तक कुछ खास कमाई नहीं कर पाई हैं। वहीं, मिली का कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा है। फिल्म में जाह्नवी ने 24 साल की लड़की का रोल प्ले किया है, जिसने नर्सिंग में अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मिली मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है। मिली में जाह्नवी कपूर और मनोज पाहवा के अलावा सनी कौशल भी नजर आने वाले हैं।