Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jannat Zubair का अरेबिक गाना 'कायफा हलुका' रिलीज, सिंगिंग से ज्यादा एक्टिंग में आता हैं मजा

Jannat Zubair Song Kayfa Haluka जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर करोड़ों की संख्या में फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपनी रील वीडियो के माध्यम से भी चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया था। अब उन्होंने अपने हालिया रिलीज गाने पर बात की है। उन्होंने इस गाने के बोल के बारे में भी बात की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 23 Jun 2023 01:47 PM (IST)
Hero Image
Jannat Zubair Song Kayfa Haluka, Jannat Zubair news, Song Kayfa Haluka

नई दिल्ली, जेएनएन। Jannat Zubair Song Kayfa Haluka: टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर का हाल ही में 'कायफा हलुका' का गाना रिलीज हुआ है। इसे उन्होंने गाया भी है। बुधवार को इस गाने की लांच की प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी। इस अवसर पर उन्होंने गाने के अलावा और भी विषयों पर बात की है।

View this post on Instagram

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

जन्नत जुबैर क्या एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी टैलेंट खोज रही है?

गौरतलब है कि अभिनेत्री जन्नत जुबैर एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी टैलेंट खोज रही है। उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि वह बचपन से ही एक्टिंग और सिंगिंग में काम करना चाहती थी। हालांकि, सिंगिंग उन्हें नर्वस करती है। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा परेशानी किसमें होती है, एक्टिंग करने या गाना गाने में। इस पर उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है, कोई भी काम सरल नहीं है और कोई भी काम कठिन भी नहीं है अगर आप दिल से करें तो। मैं अपने एक्टिंग को लेकर बहुत जुनूनी हूं क्योंकि मैं इसे बचपन से कर रही हूं। मैं एक्टिंग करते आई हूं अगर मुझे एक्टिंग और सिंगिंग की तुलना करनी होगी, तो मैं एक्टिंग का चुनाव करूंगी। आज भी गाना गाते समय मैं नर्वस हो जाती हूं। मैं पहले स्क्रैच रिकॉर्ड करती हूं। इसके बाद स्टूडियो में जाकर फाइनल गाना रिकॉर्ड करती हूं।"

कायफा हलुका का क्या मतलब होता है?

अपने गाने के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा,

"कायफा हलुका का मतलब होता है। आप कैसे हो? यह अरेबिक वर्ड है। यह हमारी ओर से एक नया प्रयास है। यह गाना हम जो सुन रहे हैं, उससे अलग है। हमने इसे पॉप सॉन्ग बनाने का प्रयास किया है। वह भी लाइव इंस्ट्रूमेंट के साथ। इसमें अरेबिक म्यूजिक भी है। यह गाना बहुत कैची है अगर आप एक-दो बार सुन लेंगे तो आप इसे पूरे दिन गुनगुनाएंगे।" 

जन्नत जुबैर के गाने के बोल क्या है?

इस गाने को एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने ही गाया है। इस गाने के बोल विभास ने लिखे हैं। जन्नत के पिता जुबैर रहमानी ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है। वह टेलीविजन एक्ट्रेस है। उन्होंने कई रियालिटी शो में भी भाग लिया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। 

View this post on Instagram

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)