Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jasmin Bhasin ने ब्वॉयफ्रेंड Aly Goni संग अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोली- 'सही समय आने दो'

Jasmin Bhasin And Aly Goni Wedding जैस्मीन एक्टर एली गोनी को पिछले तीन साल से डेट कर रही हैं। इस कपल की लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 14 में शुरू हुई थी। इतने सालों तक डेट करने के बाद इस कपल की अक्सर शादी की खबरें आती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग में बताया है कि आखिर कब वह शादी करेंगी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 21 Dec 2023 05:57 PM (IST)
Hero Image
एली गोनी और जैस्मिन भसीन (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jasmin Bhasin And Aly Goni Wedding: जैस्मिन भसीन टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक और दिल तो हैप्पी है जी जैसे शो में काम कर अपनी पहचान बनाई। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों रहती हैं।

पिछले कुछ सालों से जैस्मीन एक्टर एली गोनी को डेट कर रही हैं। इस कपल की लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 14 में शुरू हुई थी। इतने सालों तक डेट करने के बाद इस कपल की अक्सर शादी की खबरें आती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

यह भी पढ़ें- Jasmin-Aly: अली गोनी ने जैस्मिन भसीन को गिफ्ट की डायमंड रिंग, जम्मू में दिया एक और खूबसूरत सरप्राइज

जल्द होगी अली गोनी संग शादी

एली गोनी और जैस्मिन भसीन पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधकर अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाएगी। अक्सर, एक-दूसरे से प्यार करने वाले जोड़े से उनकी शादी की योजना के बारे में सवाल किया जाता है।

हालांकि, अपने हालिया व्लॉग में, जैस्मीन ने उसी के बारे में बात की और खुलासा किया कि उनकी शादी जल्द ही होने वाली है। जैस्मीन ने बताया है कि, किसी दिन हमें शादी करनी ही होगी। जब हमारे लिए सही समय होगा तो हम शादी करेंगे, हम लोगों के लिए शादी नहीं कर रहे हैं, मैं अपने लिए शादी करना चाहती हूं।

एक्ट्रेस ने की एली गोनी की तारीफ

यह भी पढ़ें- Jasmin Bhasin के साथ एयरपोर्ट पर हुआ हादसा, बस में लॉक हुईं एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर बताया बुरा एक्सपीरियंस

इस वीडियो में जैस्मिन भसीन ने एली गोनी की तारीफ भी की और कहा कि, "मुझे अपने बॉयफ्रेंड पर भरोसा है। अच्छा है वो मुझे धोखा देके नहीं भाग रहा है। जब हमें लगेगा कि हम तैयार हैं, हम ऐसा करेंगे। इसी साल जून में एक्ट्रेस के बर्थडे पर एक डायमंड रिंग गिफ्ट की थी। रिंग देखकर जैस्मिन हैरान रह गई थी।