Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कल कर लेते हैं या...', ब्वॉयफ्रेंड Aly Goni के साथ Jasmin Bhasin ने बताया अपना शादी का प्लान

Khatron Ke Khiladi से दोस्त बने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी को Bigg Boss में प्यार हुआ था। शो से निकलने के बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। चार साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं और अब फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना मैरिज प्लान बताया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 29 Jun 2024 01:08 PM (IST)
Hero Image
अली गोनी संग शादी पर जैस्मिन भसीन ने तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टेली वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों सालों से एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड थे और फिर बिग बॉस सीजन 14 में उन्हें अपने प्यार का एहसास हुआ था। उस वक्त से कपल एक-दूसरे को डेट कर रहा है। चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अब फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की है।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 (Khatron Ke Khiladi Season 9) में हुई थी। तब से दोनों गहरे दोस्त बन गये थे। मगर जब वे बिग बॉस 14 में आये तो लोग उनकी केमिस्ट्री को पसंद करने लगे। चार साल से फैंस अली और जैस्मिन से उनकी शादी के बारे में सवाल कर रहे हैं। अब अभिनेत्री ने बता दिया कि वह कब शादी करेंगी।

अली गोनी संग शादी के प्लान पर बोलीं जैस्मिन भसीन

टशन-ए-इश्क एक्ट्रेस ने बताया है कि वह और अली अभी शादी नहीं कर रहे हैं। जब उन्हें लगेगा कि वह शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं तो वे कर लेंगे। टेली चक्कर के साथ बातचीत में जैस्मिन ने कहा-

ईमानदारी से कहूं तो इस मामले में हमारी कोई योजना नहीं है। हमने बैठकर इस बारे में बात नहीं की है कि कल कर लेते हैं या परसो कर लेते हैं। हर बार जब हम चर्चा करते हैं तो हम कहते हैं कि जब हमारा मन करेगा तब करेंगे लेकिन हम दोनों ही बहुत महत्वाकांक्षी और मजबूत व्यक्ति हैं।

यह भी पढ़ें- मॉरिशस में रोमांस करते नजर आए Jasmin Bhasin और Aly Goni, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

काम पर ध्यान देना चाहता है कपल

जैस्मिन भसीन का कहना है कि दोनों छोटे-छोटे शहरों से मुंबई आकर इतना संघर्ष करके अपने सपने पूरे कर रहे हैं। इसलिए उनका फोकस अभी उनके काम पर है। एक्ट्रेस ने आगे कहा- 

एक बार जब हम उस मुकाम पर पहुंच जाएंगे, जहां हम एक-दूसरे के साथ उस खुशी को शेयर करने के लिए अंदर से संतुष्ट और खुश होंगे, तो हम एक ही पेज पर होंगे। अभी हमारे पास कोई समयसीमा नहीं है।

कुछ समय पहले जब अली गोनी से शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने हिंट दिया था कि दोनों शादी के लिए रेडी हैं। इसी साल शादी के बंधन में बंधने को लेकर कहा था कि हो सकता है। खैर, अब अभिनेत्री ने बता दिया है कि अभी तो दोनों शादी के मूड में नहीं हैं। उनका पूरा ध्यान अभी सिर्फ काम पर है।

यह भी पढ़ें- Arti Singh के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे Aly Goni और Jasmin Bhasin? एक्टर ने दिया हिंट